Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बेंगलुरु में PM का 4:30 घंटे का रोड शो, 26 Km लंबे शो में लोगों ने बरसाए फूल, 13 मई को होगी वोटों की गिनती

PM's rally in Bangalore
PM's rally in Bangalore

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। कैंपेन के आखिरी समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेंगलुरु में 2 दिन का रोड शो शुरू हो चुका है। पहले दिन प्रधानमंत्री 26 Km लंबा रोड शो कर रहे हैं, जो करीब 4:30 घंटे में पूरा होगा। आज रोड शो के दौरान सड़क के दोनों तरफ भाजपा समर्थकों ने प्रधानमंत्री पर जमकर फूल बरसाए और उनका स्वागत किया।
PM's rally in Bangalore
PM’s rally in Bangalore
प्रधानमंत्री का रोड शो न्यू थिप्पसंद्रा में केम्पे गौड़ा प्रतिमा से सुबह 10 बजे शुरू हुआ, जो दोपहर 2:30 बजे ब्रिगेड रोड के युद्ध स्मारक पर समाप्त होगा। पार्टी ने रोड शो का नाम ‘नम्मा बेंगलुरु, नम्मा हेम’ (हमारा बेंगलुरु, हमारा गौरव) रखा है। इस रोड शो के बाद प्रधानमंत्री 3 बजे बादामी और 5 बजे हावेरी में भी रैली करेंगे।
PM's rally in Bangalore
PM’s rally in Bangalore
प्रधानमंत्री कल भी बेंगलुरु में ही करीब 10.6 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री का 36.6 किलोमीटर का रोड शो एक ही दिन में होना था, लेकिन बेंगलुरु की ट्रैफिक व्यवस्था को देखते हुए इसे दो दिन का कर दिया गया। केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने बताया कि, यह रोड शो शहर के 28 में से 19 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा।
10 मई को मतदान और 13 मई को होगी वोटों की गिनती –
आपको बता दें कि, कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को वोटों की गिनती होगी। कर्नाटक में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर है। तीसरी ताकत JDS की चिंता छोटे दलों ने बढ़ा दी है। ये दल इन तीनों दलों के चुनावी प्रचार काे खासा प्रभावित कर रहे हैं।
राज्य में आम आदमी पार्टी, बसपा, उत्तम प्रजाकिया पार्टी, वामपंथी दल, कर्नाटक राष्ट्र समिति, कल्याण राज्य प्रगति पक्ष जैसे छोटे दलों ने बड़ी संख्या में अपने प्रत्याशी उतारे हैं। आप पिछले चुनाव में जहां सिर्फ 28 सीट पर चुनाव लड़ी थी इस बार 213 सीट पर लड़ रही है।
MORE NEWS>>>कोंडागांव में एक ही फंदे पर लटके मिले गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, कल सुबह घर से निकले तो फिर लौटे नहीं, दोनों साथ में करते थे काम
वहीँ, बसपा का पिछले चुनाव में JDS के साथ गठबंधन था, लेकिन इस बार पार्टी अकेले ही 137 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। हालांकि, भाजपा और कांग्रेस की असली चिंता कर्नाटक मूल के स्थानीय छोटे दल हैं। इसी तरह कल्याण कर्नाटक क्षेत्र (बेल्लारी) में भाजपा के विधायक रहे जी. जनार्दन रेड्‌डी की पार्टी कल्याण राज्य प्रगति पक्ष ने 49 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं।

Leave a Comment