Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बॉडीकॉन ड्रेस में हिना ने दिखाया ग्लैमर अंदाज, सेक्सी कर्वी फिगर कर दिए सिजलिंग पोज, हॉट फोटोज देख मदहोश हुए फैन्स

Hina Khan Photos 
Hina Khan Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींचती रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर छाई रहती हैं।
Hina Khan Photos 
Hina Khan 
हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम (@realhinakhan) अकाउंट से लेटेस्ट ग्लैमरस वाली फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगी हैं। हिना की ये लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं।
Hina Khan Photos 
Hina Khan 
ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई एक्ट्रेस हिना बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं। हालांकि फैंस को भी उनका ये लुक बेहद ही शानदार लग रहा है और उनके हर एक कातिलाना अदाओं पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं।
Hina Khan Photos 
Hina Khan 
अपनी इन फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने सेक्सी कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई सिजलिंग पोज दे रही हैं। हिना ने अपने इस लुक को कानों में इयरिंग्स और न्यूड मेकअप कर के कंप्लीट किया है।
Hina Khan Photos 
Hina Khan Photos
बता दें कि, एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं।
Hina Khan Photos 
Hina Khan Photos
आपको बता दें कि, हीना के इंस्टाग्राम पर उन्हें 20M लोग फॉलो करते हैं, जहां उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,349 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Hina Khan Photos 
Hina Khan Photos
MORE NEWS>>>डीपनेक ड्रेस में पूजा ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, रिवीलिंग ड्रेस में क्लीवेज देख पानी-पानी हुए फैंस, तस्वीरें हुई वायरल

Leave a Comment