Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ऑफ शोल्डर ड्रेस में तारा लगी बार्बी डॉल, पिंक ड्रेस में बोल्ड लुक्स से किया फैंस को दीवाना, हॉट फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Tara Sutaria Photos
Tara Sutaria Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आए दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो वो तेजी से वायरल होना शुरू हो जाती हैं।
Tara Sutaria Photos
Tara Sutaria Photos
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@tarasutaria) अकॉउंट से अपनी हॉट फोटोज पोस्ट कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया हैं। एक्ट्रेस की हॉट और बोल्ड लुक्स की तस्वीरें देख फैंस के दिलों की धड़कनें बड़ गयी हैं।
Tara Sutaria Photos
Tara Sutaria Photos
एक्ट्रेस ने अपनी इन लेटेस्ट फोटोज में बेबी पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है और ओपन हेयर, गले में नेकलेस साथ ही ग्लैम मेकअप कर तारा ने अपने इस लुक को और भी बखूबी से निखारा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की फिटनेस देख लोगों के पसीने छूट गए हैं।
Tara Sutaria Photos
Tara Sutaria Photos
अपनी इन फोटोज में डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए तारा बेहद ही सिजलिंग तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। उनका ये हॉटनेस भरा अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपना होश खो बैठे हैं।
Tara Sutaria Photos
Tara Sutaria Photos
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स भी काफी ज्यादा हैं। आपको बता दें कि, तारा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 9M लोग फॉलो करते हैं, जहां उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 869 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>जल्द ही मंगल करेंगे अपना राशि परिवर्तन, इन 4 जातकों को मिलेगा फायदा ही फायदा, हो जाइये प्रमोशन के लिए तैयार

Leave a Comment