Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

हनुमानगढ़ में वायुसेना का MIG-21 क्रैश, घर की छत पर गिरने से 3 महिलाओं की मौत, पायलेट ने पैराशूट से कूदकर बचाई जान

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के हनुमानगढ़ में सोमवार सुबह MIG-21 फाइटर जेट क्रैश हो गया। फाइटर जेट बहलोल नगर इलाके में स्तिथ एक घर पर गिरा जिससे घर में रहने वाली 3 महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि, पायलट सुरक्षित है। वहीँ, हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए हैं।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
सूतरगढ़ एयरपोर्ट से 25 Km दूर मिला पायलट –
एयरफोर्स ने कहा कि, “मिग-21 ट्रेनिंग उड़ान पर था। उड़ान के दौरान पायलट को इमरजेंसी सिचुएशन का पता चला, तो उसने एयरक्राफ्ट को संभालने की कोशिश की। लेकिन जब वह ऐसा नहीं कर पाया, तो उसने विमान से इजेक्ट करने का फैसला किया और सूरतगढ़ एयरबेस से करीब 25 किलोमीटर दूर हमें पायलट मिला। पायलेट को फ़िलहाल मामूली चोटें आई हैं। वहीँ हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।”
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
जिस घर पर क्रैश, उसके बगल के मकान की छत भी गिरी –
हादसे में मरे लोगो की पहचान बशोकौर (45), बंतो (60) और लीला देवी (55) के रूप में हुई हैं। वहीँ, हादसे में सरोज (18, विमला (19) और वीरपाल कौर (32) घायल हुई हैं। MIG-21 क्रैश के बाद हुए धमाके से पड़ोस के एक दूसरे मकान की छत गिर गई। इस मकान में रहने वाली महिला को भी चोटें आई हैं। वहीँ, पायलट राहुल अरोड़ा (25) ने पैराशूट से कूदकर अपनी जान बचाई। उन्हें सूरतगढ़ भेजा गया है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
5-5 लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा –
हादसे के बाद मारी गईं महिलाओं के परिजन शवों को रखकर सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग पर अड़ गए थे। इस पर मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की गई है, जबकि नौकरी के लिए सरकार को प्रस्ताव भेजा जाएगा और मांगों पर सहमति बनने के बाद ही शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया हैं।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
MORE NEWS>>>बॉडीकॉन ड्रेस में हिना ने दिखाया ग्लैमर अंदाज, सेक्सी कर्वी फिगर कर दिए सिजलिंग पोज, हॉट फोटोज देख मदहोश हुए फैन्स
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *