Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

स्वर्ण मंदिर के पास बम ब्लास्ट, इलाके में 32 घंटे में यह दूसरा धमाका, पुलिस बोली – यह एक क्रूड बम था

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पंजाब के अमृतसर में स्तिथ गोल्डन टेंपल से करीब 800 मीटर दूर हैरिटेज स्ट्रीट पर सोमवार सुबह 6.30 बजे हुए धमाका से पूरा इलाका दहल गया। इस इलाके में 32 घंटे में यह दूसरा ब्लास्ट है। हालांकि, इस हमले में किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा है। आपको बता दें कि, शनिवार रात को भी यहां धमाका हुआ, जिसमे 6 लोग जख्मी हुए थे।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
इस ब्लास्ट को लेकर पुलिस का कहना है कि, “बम को कोल्ड ड्रिंक के टिन में डालकर लटकाया गया था। फ़िलहाल फोरेंसिक टीमें जांच में जुटी हैं। शुरुआती जांच में कोई भी डेटोनेटर बरामद नहीं हुआ। यह दोनों ही कम डेंसिटी वाले क्रूड बम थे।”
उधर, DGP पंजाब गौरव यादव ने कहा कि, “अभी इन धमाकों के मकसद के बारे में कहना जल्दबाजी होगी। क्यूंकि आतंकवाद, शरारत और पर्सनल एंगल, तीनों को ध्यान में रख कर ही पुलिस जांच में जुटी हुई है। जाँच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं।”
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
अब देखिये इस घटना से जुड़े बड़े अपडेट –
  • आज जो ब्लास्ट हुआ, वह शनिवार को हुए धमाके वाली जगह से करीब 10 मीटर की दूरी पर था।
  • पुलिस ने बीआर अंबेडकर की प्रतिमा से महाराजा रणजीत सिंह की मूर्ति वाले चौक तक एक तरफ का रास्ता पूरी तरह से बंद कर दिया है।
  • पहले पुलिस इस धमाके को रेस्टोरेंट में चिमनी का ब्लास्ट मान रही थी। लेकिन जब सुबह जांच शुरू हुई तो पुलिस के तथ्य बदल गए और DCP लॉ एंड ऑर्डर परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि, यह हादसा चिमनी के ब्लास्ट से नहीं हुआ था। पुलिस को कुछ संदिग्ध चीजें मिलीं, जिन्हें फोरेंसिक विभाग देख रही है।”
MORE NEWS>>>बिलासपुर में 15 साल की छात्रा से रेप, पहले दोस्ती की फिर प्यार में फंसाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment