Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिलासपुर में 15 साल की छात्रा से रेप, पहले दोस्ती की फिर प्यार में फंसाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 15 साल की छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। जहाँ आरोपी युवक ने छात्रा से पहले दोस्ती की और फिर प्यार में फंसाकर उसे अपने साथ भगा ले गया और 2 दिन तक उसे अपने दोस्त के घर में रखा और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला सीपत थाना क्षेत्र का है, जहाँ TI हरीश तांडेकर ने बताया कि, सीपत क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की लड़की 9 वीं कक्षा की छात्रा है और बीते 4 मई की शाम वह अपने घरवालों को बिना बताए घर से निकल गई थी। देर शाम तक उसके वापस नहीं आने पर परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और उसकी सहेली और परिचितों के यहां खोजबीन की। जब वह नहीं मिली तो अनहोनी की आशंका से घबराए परिजनों ने 5 मई को थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।
Rape in Cg
Rape in Cg
अपहरण की आशंका से जांच में जुटी पुलिस –
इस मामले में अपहरण की आशंका से पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पुलिस को लड़की के परिजन और सहेलियों के साथ ही परिचितों से पूछताछ कर पता चला कि, ग्राम पंधी निवासी सलमान खान (20) युवक भी 4 मई की शाम से गायब है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि, कुछ महीने पहले लड़का गांव में आता था और मोहल्ले में ही रहता था। इसी दौरान उसने लड़की से दोस्ती कर ली।
आरोपी युवक सलमान खान का नाम सामने आते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो उन्हें पता चला कि, वह लगरा निवासी अपने दोस्त के सूने मकान में है। खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और तलाशी ली तो लड़की भी वहीँ मिल गई। इसके बाद पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर उसे परिजन को सौंप दिया है।
MORE NEWS>>>हनुमानगढ़ में वायुसेना का MIG-21 क्रैश, घर की छत पर गिरने से 3 महिलाओं की मौत, पायलेट ने पैराशूट से कूदकर बचाई जान
पहले दोस्ती की फिर प्यार में फंसाकर किया दुष्कर्म –
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में लड़की ने बताया कि, युवक से उसकी दोस्ती थी और दोनों एक-दूसरी से बातचीत करते थे। थोड़े दिन बाद युवक ने उससे प्यार करने और शादी करने का वादा किया और फिर उसे अपने साथ ले गया। इस दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। लड़की के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और रेप सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment