Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

सोनिया के खिलाफ इलेक्शन कमीशन में शिकायत दर्ज, सोमवार को कार्यालय पहुंची भाजपा, हुबली रैली के बाद बड़ा विवाद

Sonia Gandhi
Sonia Gandhi

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सोमवार को सोनिया गांधी के खिलाफ इलेक्शन कमीशन में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, सोनिया गांधी ने 6 मई को कर्नाटक के हुबली में एक रैली की थी और यह सोनिया की कर्नाटक में पहली और आखिरी रैली थी।
Sonia Gandhi
Sonia Gandhi
रैली खत्म होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि – 6.5 करोड़ कर्नाटक वासियों को कांग्रेस पार्लियामेंट्री पार्टी (CPP) चेयरपर्सन सोनिया गांधी का स्ट्रॉन्ग मैसेज। “कांग्रेस कर्नाटक की साख, संप्रभुता और अखंडता पर कभी आंच नहीं आने देगी।”
Sonia Gandhi Twitter
Sonia Gandhi Twitter
इसी बयान पर भाजपा का एक शिष्ट मंडल पार्टी नेता अनिल बलूनी के नेतृत्व में सोमवार को चुनाव आयोग से मिला और सोनिया गांधी पर कार्रवाई की मांग की। पार्टी नेता तरुण चुग ने बताया कि – “संप्रभु एक राष्ट्र होता है, राज्य नहीं। सोनिया गांधी ने संप्रभुता की बात बोलकर देश के संविधान का अपमान किया है। इसके लिए उन्हें देश से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी होगी।”
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
PM ने कहा – कर्नाटक को भारत से अलग करने की वकालत कर रही कांग्रेस
वहीँ, इस चुनाव में अब कांग्रेस के शाही परिवार ने कहा है कि, “वो कर्नाटक की संप्रभुता की रक्षा करना चाहते हैं।” आपको बता दें कि, कर्नाटक की sovereignty यानि संप्रभुता। जब कोई देश आजाद हो जाता है तो उसे संप्रभु राष्ट्र कहते हैं। इसका मतलब है कि, कांग्रेस खुलकर कर्नाटक को भारत से अलग करने की वकालत कर रही है और टुकड़े-टुकड़े गैंग की बीमारी कांग्रेस में इतनी ऊपर तक पहुंच जाएगी, मैंने सोचा नहीं था।
MORE NEWS>>>रोहतक में व्यक्ति की गला घोंटकर हत्या, युवक के गले पर बंधा था परना, चेहरे पर थे चोट के निशान, नहर में फेंका शव

Leave a Comment