Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रोहतक में व्यक्ति की गला घोंटकर हत्या, युवक के गले पर बंधा था परना, चेहरे पर थे चोट के निशान, नहर में फेंका शव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रोहतक जिले में ब्लाइंड मर्डर का खौफनाक मामला सामने आया है। गांव मायना के पास से होकर गुजरने वाली भालौठ सब ब्रांच (BSB) की नहर में सोमवार को एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पानी से बाहर निकालकर जांच शुरू की।
पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, मृतक के गले में परना बंधा हुआ था। आशंका है कि, उसकी गला घोंटकर हत्या की गई और जिसके बाद शव को नहर में फेंक दिया। वहीं मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी थे। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है।
MORE NEWS>>>स्वर्ण मंदिर के पास बम ब्लास्ट, इलाके में 32 घंटे में यह दूसरा धमाका, पुलिस बोली – यह एक क्रूड बम था
हालाँकि, मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए उसकी पहचान के प्रयास कर रही है। जिसके लिए आसपास की पुलिस चौकी व थानों में भी सूचना देकर पता किया जा रहा है। आपको बता दें कि, सोमवार को लोगों ने भालौठ सब ब्रांच नहर में एक शव तैरता हुआ देखा। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
शिवाजी कॉलोनी पुलिस थाना प्रभारी देशराज ने बताया कि, शव को पानी से बाहर निकाला गया है। जिसके गले पर परना बंधा हुआ है। अब शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जिसके बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल पाएगा।

Leave a Comment