Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डीपनेक ड्रेस में बोल्ड हुई निकिता दत्ता, ओपन बटन शर्ट पर टिकीं सबकी निगाहें, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख क्रैजी हुए फैंस

Nikita Dutta Photos 
Nikita Dutta Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) हमेशा अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस अदाओं के कारण लाइमलाइट में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज जब भी सोशल मीडिया पर आती हैं तो, वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं।
Nikita Dutta Photos 
Nikita Dutta 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी हुस्न की बेबाक अदाओं से फैंस के दिलों पर खंजर चला दिया है। एक्ट्रेस निकिता अक्सर अपने फैंस को इंप्रैस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं।
Nikita Dutta Photos 
Nikita Dutta Photos
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@nikifying) अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान व्हाइट कलर की डीपनेक ड्रेस में फोटोज अपलोड की है जिसमें वो कहर बरपा रही हैं। इन तस्वीरों में निकिता का लुक देख कर फैंस के दिलों की सासें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।
Nikita Dutta Photos 
Nikita Dutta Photos
ओपन हेयर और नो मेकअप लुक कर निकिता ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने इन फोटोज में ऐसे सेक्सी लुक्स में पोज दिए है जिसे देख कर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है।
Nikita Dutta Photos 
Nikita Dutta Photos
एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए हर दिन काफी वर्कआउट करती हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें पोस्ट कर उनके फैंस का दिन बना देती हैं।
Nikita Dutta Photos 
Nikita Dutta Photos
आपको बता दें कि, निकिता के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,940 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>थाई स्लिट ड्रेस में बोल्ड हुई श्रिया सरन, डीपनेक ऑउटफिट में जमकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया गदर

Leave a Comment