Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेड ड्रेस में निकिता ने दिखाई हॉटनेस, सेक्सी डीपनेक गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सिजलिंग अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है। उन्होंने सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर ही नहीं बल्कि अपनी हॉटनेस से भी लोगों के बीच जमकर प्यार बटोरा है।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@nikifying) अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने रेड कलर का बेहद ही सेक्सी डीपनेक गाउन पहना हुआ है।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं। वहीँ, एक्टिंग के अलावा निकिता अपने स्टाइलिश अवतार के कारण भी चर्चा में रहती हैं।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos
निकिता अपनी हर अदाओं से फैंस को अपनी ओर अट्रेक्ट करने में पिछे नहीं हटती हैं और फैंस भी हमेशा उनके हुस्न के कायल रहते हैं। चाहे ग्लोइंग लुक हो या फिर सिंपल लुक निकिता अपने हर अवतार में बला सी खूबसूरत लगती हैं।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos
आपको बता दें कि, निकिता के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,940 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos
MORE NEWS>>>डीपनेक ड्रेस में बोल्ड हुई निकिता दत्ता, ओपन बटन शर्ट पर टिकीं सबकी निगाहें, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख क्रैजी हुए फैंस

Leave a Comment