Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जगदलपुर में भीषण हादसा, टायर फटने से स्कॉर्पियो पलटी, हादसे में 3 महिलाओं की मौत 4 घायल

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के किलेपाल क्षेत्र में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर पलट गई। जिस हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गयी और लगभग 4 लोग घायल हुए हैं। ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। मगर रास्ते में ही गाड़ी का टायर फट गया और हादसा हो गया है।
Accident in Cg
Accident in Cg
जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों की मौत हुई वे सभी बीजापुर से जगदलपुर की और शादी में जा रहे थे। स्कॉर्पियो में कुल 7 लोग सवार थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि, टायर फटने के बाद गाड़ी 2 से 3 बार पलट गई और फिर सड़क एक किनारे पेड़ से जा टकराई।
Accident in Cg
Accident in Cg
वहीं हादसे के बाद मार्ग से गुज़र रहे लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने किसी तरह से लोगों को गाड़ी के अंदर से निकाला। लेकिन तब तक 3 महिलाओं की मौत हो गई थी, जबकि 4 लोग घायल थे। जिन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें फ़िलहाल 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दी है।
MOR ENEWS>>>द केरल स्टोरी पर विवाद जारी, पश्चिम बंगाल में बैन के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचे मेकर्स, तमिलनाडु में भी बायकॉट हुई फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *