Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

द केरल स्टोरी पर विवाद जारी, पश्चिम बंगाल में बैन के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचे मेकर्स, तमिलनाडु में भी बायकॉट हुई फिल्म

The Kerala Story
The Kerala Story

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज के बाद से ही विवादों में बनी हुई है। मूवी के कंटेंट ने सियासी गलियारों में हलचल मचा रखी है। जिससे कई पॉलिटिकल पार्टीज ने इसे प्रोपेगेंडा फिल्म तक बताया है। देश के पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और केरल में फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है। सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने “द केरल स्टोरी” बंगाल मे बैन करने का फैसला सुनाया और अब इस बैन के खिलाफ फ़िल्म के मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
Supreme Court
Supreme Court
सुप्रीम कोर्ट पहुंचे मेकर्स –
“द केरल स्टोरी” के मेकर्स ने पश्चिम बंगाल में लगे बैन को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख कर अपील की हैं कि, तमिलनाडु सरकार सिनेमाघरों के बाहर सिक्योरिटी मुहैया कराएं ताकि “द केरल स्टोरी” स्क्रीन हो सके। बताते चले कि, तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने इस फिल्म को लॉ एंड ऑर्डर के लिए खतरा बताते हुए बायकॉट किया है।
एसोसिएशन ने बीते रविवार को राज्य में फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु में कई राजनीतिक संगठनों ने थियेटर के मालिकों को फिल्म स्क्रीन न करने की धमकी दी है। जिससे राज्य में डर का माहौल बना हुआ है।
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
क्या कहा ममता बनर्जी ने ?
ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के थियेटरों से ये फिल्म हटाने के आदेश दिए हैं। उनके मुताबिक ये फैसला राज्य में शांति बनाए रखने के लिए लिया गया है, जिससे किसी भी तरह की हिंसा और क्राइम से बचा जा सके। ममता का आरोप है कि, “बीजेपी सरकार बंगाल को लेकर भी एक फिल्म बनवा रही है। जिसमें बंगाल को लेकर गलत और मनगढ़ंत कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म को बनाने के लिए बीजेपी फिल्ममेकर्स को पैसे दे रही है।”
ममता बनर्जी ने “द केरल स्टोरी” को भी मनगढ़ंत बताया है और राज्य में फिल्म बैन करने के बाद “द केरल स्टोरी” के प्रोड्यूसर विपुल शाह का भी रिएक्शन सामने आया हैं। उन्होंने डायरेक्टर सुदीप्तो सेन संग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात सामने रखी और विपुल शाह ने कानूनी कदम उठाने की बात कही हैं।
The Kerala Story
The Kerala Story
बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म –
इस विवाद का “द केरल स्टोरी” को बॉक्स ऑफिस पर खूब फायदा मिल रहा है। स्मॉल बजट में बनी ये फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है और 4 दिन में जो फिल्म का कलेक्शन 45 करोड़ हो चूका है। ये मूवी बिहार, यूपी और एमपी में टैक्स फ्री घोषित की गई है।
MORE NEWS>>>रायगढ़ में पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी, हादसे में हादसे में ब्यूटीशियन और दुल्हन के भाई की मौत, एक अन्य युवती गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *