Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ऑफ शोल्डर ड्रेस में बोल्ड हुई जाह्नवी, सिजलिंग ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट, फैंस के बीच तेजी से वायरल हुई तस्वीरें

Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा अपनी फिटनेस और बोल्डनेस के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं।
Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@janhvikapoor) अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं।
Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos
हालांकि एक्ट्रेस के हर एक लुक पर फैंस अकसर अपना दिल हार जाते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। अब जाह्नवी के इस लेटेस्ट फोटोज में उनकी सेक्सी अदाओं को देखकर फैंस की नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है।
Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos
ब्लैक कलर का डीपनेक ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक सिजलिंग अदाओं में पोज देते हुए अपना सेक्सी फोटोशूट करवाया हैं। जाह्नवी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए ऑक्सीडाइज ज्वेलरी पहनी हुई है और साथ ही मिनिमल मेकअप किया है।
Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos
एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक उन्हें लाखों लोगों ने लाइक्स कर दिए हैं। आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 22M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 856 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos
MORE NEWS>>>NIA और ATS की प्रदेश में बड़ी रेड, भोपाल और छिंदवाड़ा से पकड़ाए 11 संदिग्ध, आतंकी संगठन हिज्ब-उत-तहरीर के सदस्य

Leave a Comment