Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार में ठेकेदार की बेहरहमी से हत्या, घर के बहार ही बदमाशों ने सर में मारी 4 गोली, मौके पर ही हुई मौत

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के जहानाबाद जिले में सोमवार देर रात एक ठेकेदार की 4 गोली मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। पहले से धात लगाए बैठे अपराधीयो ने ठेकेदार को अपने मकान के सामने ही ढेर कर दिया। वहीं, ठेकेदार के साथ मौजूद उसके दोस्त ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।
Murder in Bihar
Murder in Bihar
घटना शहर के लोक नगर मोहल्ले की हैं, जहाँ ठेकेदार चंदन शर्मा (42) की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और लहूलुहान हालत में पड़े ठेकेदार को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से शहर में खलबली मच गई है।
जानकारी के अनुसार, चंदन शर्मा अपने रिश्तेदार से मिलकर कर घर लौट रहा था। तभी उसके पेट एवं सिर में अपराधी द्वारा 4 गोली मारी गई। इस दौरान चंदन कुमार का दोस्त शेखर भी वही पर मौजूद था। अपराधी ने उस पर भी हमला किया। लेकिन शेखर किसी तरह वहां से भागने में सफल रहा। लोगों इस घटना की सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार ने मामले की जांच शुरू की।
MORE NEWS>>>पायलट और गहलोत की लड़ाई खुलकर सामने आई, पायलट बोले – चिट्ठी लिखी, अनशन किया पर CM ने भ्रष्टाचार पर कोई एक्शन नहीं लिया
फिलहाल पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे के फुटेज को खंगाला रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि, इस घटना में कौन लोग शामिल हैं और यह हत्या किस वजह से की गयी हैं। आपको बता दे कि, जहानाबाद में इस तरह के जघन्य अपराध आम बात हो गयी है।

Leave a Comment