Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जमुई में महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, 10 दिन पहले तय हुई थी शादी, सैलरी नहीं मिलने से परेशान थी महिला

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के जमुई जिले में 32 साल की महिला डॉक्टर ने अपने घर में ही फंदा लगा खुदकुशी कर ली। डॉक्टर रानी इंद्रा भारती की 10 दिन पहले ही समस्तीपुर के एक डॉक्टर से शादी तय हुई थी और डॉक्टर रानी बांका जिले के खेसर में तैनात थी।

मामला सोमवार की देर शाम टाउन थाना क्षेत्र के सिरचन नवादा मोहल्ले का है। छोटे भाई राजन ने बताया कि, अगस्त 2022 से रानी को सैलरी नहीं मिल रही थी, जिसके कारण वो परेशान चल रही थी और इसी वजह से उसे यह कदम उठाया हैं। डॉक्टर रानी फिलहाल छुट्टी में अपने घर जमुई आई हुई थी। कोरोना काल के दौरान रानी ने जमुई सदर अस्पताल में भी ड्यूटी की थी।
घर में ही फंदे से लटकी मिली लाश –
डॉक्टर की लाश उनके घर में फंदे से लटकी मिली है। जिस वक्त उसने आत्महत्या की तब वो घर में अकेली थी। छोटा भाई जब घर पहुंचा तो उसने बहन को फंदे से लटका देखा। इसके बाद उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। टाउन थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बेटी की मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। टाउन थाना प्रभारी राजीव कुमार तिवारी भी सदर अस्पताल पहुंचे, जहां मृतक से परिजन मामले की पूरी जानकारी ली।
MORE NEWS>>>खेल-खेल में आई मौत, 9 फीट गहरी हौज में गिरी 8 साल की बच्ची, वेंटिलेटर पर 6 घंटे बाद तोड़ा दम
थाना प्रभारी राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि, महिला डॉक्टर की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हुई है। फिलहाल मृतक के परिजन के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले में आगे का खुलासा होगा

Leave a Comment