Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुजफ्फरपुर में रफ़्तार का क़हर, ट्रक ने तरबूज दुकानदार और खरीदारों को कुचला, 3 की मौत

Accident in Bihar
Accident in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मुजफ्फरपुर-छपरा मुख्य मार्ग पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, करीब 6 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के पास का है। यहां सड़क किनारे कुछ लोगों ने तरबूज की दुकान लगा रखी थी और इसी बीच यह हादसा हुआ।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
मृतकों की पहचान अब तक नहीं हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, मृतकों में 2 लोग स्थानीय हैं जबकि 1 अन्य दूसरे जगह का है। सभी की पहचान की जा रही है। इधर, घटना की सूचना लोगों ने सरैया थाना की पुलिस को दी और सूचना पर पहुंची सरैया पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर सभी शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए SKMCH भेज दिया हैं।
वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पूरी तरह से जाम कर बांस बल्ले और चौकी लगाकर जमकर हंगामा किया। साथ ही रोड पर आगजनी भी की गई। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। स्थानीय लोगों की मानें तो लोग अपने खेतों से तरबूज लाते हैं और सड़क किनारे रख कर बेचते हैं।
MORE NEWS>>>>सड़क पर उतरे महापौर, सफ़ाई व्यवस्था पर अधिकारियों की लगाई जमकर क्लास, कहा – मजाक बनाकर रख दिया है
वहां से गुजरने वाले राहगीर उनसे तरबूज खरीदते हैं और इसी दौरान आज यह घटना हो गई। मामले में सरैया SDPO कुमार चंदन ने कहा कि, एक अनियंत्रित ट्रक से सड़क दुर्घटना हुई हैं जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई।

Leave a Comment