Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

सड़क पर उतरे महापौर, सफ़ाई व्यवस्था पर अधिकारियों की लगाई जमकर क्लास, कहा – मजाक बनाकर रख दिया है

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बुधवार सुबह इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव शहर की सफाई व्यवस्था देखने के लिए निकले और गंदगी देखकर उन्होंने दरोगा से कहा कि, “यह कहना बंद करें कि हमारे पास कर्मचारी नहीं है। जितने लोग हैं उसी में काम करना पड़ेगा। अब यह बहाने बंद करो, पूरा शहर गंदा पड़ा है। आपके वार्ड में मैं आपको 25 जगह बता दूं कि, कहां पर गंदगी है। हमको पता है कौन कैसा काम करता है और हम रोज यही देखते हैं। गाड़ी के साथ कोई NGO वाला नहीं घूमता है, दुकानों के बाहर कचरा पड़ा रहता है।”
महापौर का कहना है कि, आप लोगों ने सफाई व्यवस्था को मजाक बनाकर रख दिया है। कम से कम हम जहाँ रहते हैं वहां तो सफाई होनी चाहिए वहां तो शिकायत नहीं आनी चाहिए। इन सब के खिलाफ फ़ौरन कार्रवाई करो। इन सब को बदल दो, सबको ट्रेंचिंग ग्राउंड में भेजो और सफाई के साथ अब बिल्कुल भी लापरवाही नहीं चलेगी। डंडा ले कर ही निकालना पड़ेगा सभी को।
MORE NEWS>>>अजमेर में 40 वर्षीय विधवा से रेप, शादी का झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध, बहला-फुसलाकर हड़पे जेवरात और 5 लाख रुपए
ये कहना है इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव का अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से, क्यूंकि इंदौर 6 बार तो सफाई में No.1 बना है, लेकिन आज भी कही जगहों पर कचरा वैसा की वैसा ही हैं। इंदौर की कई सड़के आज भी कचरो से भरी पड़ी हैं और कई खेल के मैदान ट्रेंचिंग ग्राउंड बनते जा रहे हैं। सड़को पर गड्डे हो रहे है और इंदौर नगर निगम के अधिकारी अपनी मन मर्जी से सफाई व्यवस्था का कार्यभार संभल रहे हैं।

Leave a Comment