Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सड़क पर उतरे महापौर, सफ़ाई व्यवस्था पर अधिकारियों की लगाई जमकर क्लास, कहा – मजाक बनाकर रख दिया है

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बुधवार सुबह इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव शहर की सफाई व्यवस्था देखने के लिए निकले और गंदगी देखकर उन्होंने दरोगा से कहा कि, “यह कहना बंद करें कि हमारे पास कर्मचारी नहीं है। जितने लोग हैं उसी में काम करना पड़ेगा। अब यह बहाने बंद करो, पूरा शहर गंदा पड़ा है। आपके वार्ड में मैं आपको 25 जगह बता दूं कि, कहां पर गंदगी है। हमको पता है कौन कैसा काम करता है और हम रोज यही देखते हैं। गाड़ी के साथ कोई NGO वाला नहीं घूमता है, दुकानों के बाहर कचरा पड़ा रहता है।”
महापौर का कहना है कि, आप लोगों ने सफाई व्यवस्था को मजाक बनाकर रख दिया है। कम से कम हम जहाँ रहते हैं वहां तो सफाई होनी चाहिए वहां तो शिकायत नहीं आनी चाहिए। इन सब के खिलाफ फ़ौरन कार्रवाई करो। इन सब को बदल दो, सबको ट्रेंचिंग ग्राउंड में भेजो और सफाई के साथ अब बिल्कुल भी लापरवाही नहीं चलेगी। डंडा ले कर ही निकालना पड़ेगा सभी को।
MORE NEWS>>>अजमेर में 40 वर्षीय विधवा से रेप, शादी का झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध, बहला-फुसलाकर हड़पे जेवरात और 5 लाख रुपए
ये कहना है इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव का अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से, क्यूंकि इंदौर 6 बार तो सफाई में No.1 बना है, लेकिन आज भी कही जगहों पर कचरा वैसा की वैसा ही हैं। इंदौर की कई सड़के आज भी कचरो से भरी पड़ी हैं और कई खेल के मैदान ट्रेंचिंग ग्राउंड बनते जा रहे हैं। सड़को पर गड्डे हो रहे है और इंदौर नगर निगम के अधिकारी अपनी मन मर्जी से सफाई व्यवस्था का कार्यभार संभल रहे हैं।

Leave a Comment