Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

अजमेर में 40 वर्षीय विधवा से रेप, शादी का झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध, बहला-फुसलाकर हड़पे जेवरात और 5 लाख रुपए

Rape in Gwalior
Rape in Gwalior

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के अजमेर जिले में एक 40 वर्षीय विधवा महिला से रेप की वारदात सामने आई है। आरोपी ने महिला को को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और बहला-फुसलाकर पीड़िता से सोने-चांदी के जेवरात और 5 लाख रुपए नगदी हड़प फरार हो गया।
पीड़िता के द्वारा मामले की शिकायत क्रिश्चियन गंज थाने में दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने रेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीय महिला ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी मुलाकात 6 साल पहले जयपुर निवासी एक व्यक्ति से हुई थी। युवक उसके पड़ोस में किराए के मकान पर रहता था और 2016 में युवक ने उसे भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली और उसके बाद वर्ष 2016 से 2021 तक उसे बतौर पत्नी रखकर अलग-अलग जगहों पर किराए के मकान में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए।
सोने-चांदी के जेवरात और लाखों रुपए हड़पे –
पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर सोने के झुमके, नथ, 6 सोने के मांदलिया, मंगलसूत्र कान के टॉप्स, चांदी के जेवरात और 5 लाख रुपए भी हड़प लिए। 20 अगस्त 2020 को आरोपी युवक बिना कुछ बताए सभी जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गया और करीब 6 दिन बाद वह अपनी माँ के साथ आया और उसे जान से मारने की धमकी देकर चला गया।
MORE NEWS>>>ऑफ शोल्डर ड्रेस में बोल्ड हुई जाह्नवी, सिजलिंग ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट, फैंस के बीच तेजी से वायरल हुई तस्वीरें

Leave a Comment