Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कर्नाटक में 3 जगह भड़की हिंसा, वोटिंग मशीनें और अफसरों की गाड़ियां तोड़ीं, 3 बजे तक 52% पूरी हुई वोटिंग

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में वोटिंग सुबह 7 बजे से जारी है। यहां 224 सीटों से 2,614 उम्मीदवार मैदान में उतरे हुए हैं। हालाँकि कर्नाटक के सभी जिलों में पोलिंग स्टेशन पर सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग अपना वोट डालने पहुंच रहे हैं और 3 बजे तक राज्य में 52.18% वोट पड़ चुके हैं।
कर्नाटक में वोटिंग के दौरान 3 जगहों पर हिंसक घटनाएं होने की खबर सामने आ रही हैं। पुलिस के अनुसार, विजयपुरा जिले के बासवाना बागेवाड़ी तालुक में कुछ लोगों ने EVM और VVPAT मशीनों को तोड़ डाला और पोलिंग अधिकारियों की गाड़ियों को भी जमकर नुकसान पहुंचाया हैं। आपको बता दें कि, “यहां अफवाह उड़ी थी कि अधिकारी मशीनें बदलकर वोटिंग में गड़बड़ी कर रहे थे।”
दूसरी घटना पद्मनाभ विधानसभा के पपैया गार्डन पोलिंग बूथ की हैं, जहां कुछ युवाओं ने लाठियां लेकर अपने विरोधियों पर हमला किया और इस हमले में वोट डालने आईं कुछ महिलाएं भी घायल हुईं हैं। वहीँ, तीसरी घटना बल्लारी जिले के संजीवारायानाकोटे की हैं, जहां कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता के बीच जमकर हाथापाई हुई हैं।
MORE NEWS>>>मोतिहारी में प्रेमी जोड़े की बेहरहमी से हत्या, लड़के-लड़की को बांधकर काटा गला, टायर पर शव रख सजा दी चिता

Leave a Comment