Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

कर्नाटक में 3 जगह भड़की हिंसा, वोटिंग मशीनें और अफसरों की गाड़ियां तोड़ीं, 3 बजे तक 52% पूरी हुई वोटिंग

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में वोटिंग सुबह 7 बजे से जारी है। यहां 224 सीटों से 2,614 उम्मीदवार मैदान में उतरे हुए हैं। हालाँकि कर्नाटक के सभी जिलों में पोलिंग स्टेशन पर सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग अपना वोट डालने पहुंच रहे हैं और 3 बजे तक राज्य में 52.18% वोट पड़ चुके हैं।
कर्नाटक में वोटिंग के दौरान 3 जगहों पर हिंसक घटनाएं होने की खबर सामने आ रही हैं। पुलिस के अनुसार, विजयपुरा जिले के बासवाना बागेवाड़ी तालुक में कुछ लोगों ने EVM और VVPAT मशीनों को तोड़ डाला और पोलिंग अधिकारियों की गाड़ियों को भी जमकर नुकसान पहुंचाया हैं। आपको बता दें कि, “यहां अफवाह उड़ी थी कि अधिकारी मशीनें बदलकर वोटिंग में गड़बड़ी कर रहे थे।”
दूसरी घटना पद्मनाभ विधानसभा के पपैया गार्डन पोलिंग बूथ की हैं, जहां कुछ युवाओं ने लाठियां लेकर अपने विरोधियों पर हमला किया और इस हमले में वोट डालने आईं कुछ महिलाएं भी घायल हुईं हैं। वहीँ, तीसरी घटना बल्लारी जिले के संजीवारायानाकोटे की हैं, जहां कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता के बीच जमकर हाथापाई हुई हैं।
MORE NEWS>>>मोतिहारी में प्रेमी जोड़े की बेहरहमी से हत्या, लड़के-लड़की को बांधकर काटा गला, टायर पर शव रख सजा दी चिता

Leave a Comment