Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मोतिहारी में प्रेमी जोड़े की बेहरहमी से हत्या, लड़के-लड़की को बांधकर काटा गला, टायर पर शव रख सजा दी चिता

Murder in Bihar
Murder in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मोतिहारी जिले में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। 16 साल के युवक मुस्कान को 15 साल की युवती विनीता के सामने पहले बांधा गया फिर उसका गला काट दिया। इसके बाद लड़की का भी गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई और दोनों के शव को सिकरहना नदी के पास श्मशान ले जाकर ट्रैक्टर के टायर पर रखकर आग लगा दिया।
Murder in Bihar
Murder in Bihar
हत्या का ये खौफनाक मामला डुमरी गांव का है। जहाँ सुगौली थाना क्षेत्र के बिजूल सहनी के 16 साल के बेटे मुस्कान कुमार और जादोलाल पड़ती की 15 साल की बेटी विनीता कुमारी की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गयी। मंगलवार की आधी रात पुलिस को सूचना मिली थी कि, सिकरहना नदी के पास श्मशान में दो शवों को अवैध रूप से जलाया जा रहा हैं। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी भाग निकले और पुलिस ने शवों को जलती चिता से बाहर निकाला। लेकिन जब तक दोनों शव 75% जल चुके थे।
Murder in Bihar
Murder in Bihar
सुगौली थाना पुलिस वहां से दोनों के अधजले शव को लेकर पुलिस थाना पहुंची और पुलिस ने वह रस्सी भी बरामद की है, जिससे युवक को बांधा गया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में विनीता की माँ बिगन देवी को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। फ़िलहाल परिवार के दूसरे सदस्य फरार हैं। मुस्कान इंटर का छात्र था।
1 साल से चल रहा था अफेयर –
दोनों के घर आसपास ही हैं। दोनों के बीच करीब 1 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर, दबी जुबान से कुछ ग्रामीणों का कहना है कि, लड़का-लड़की से मिलने उसके घर गया था। तभी दोनों को पिता और अन्य परिजन ने एक साथ रंगेहाथ पकड़ लिया और इसके बाद उनकी हत्या को अंजाम दिया है।
MORE NEWS>>>राजस्थान पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 5 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट का करेंगे शिलान्यास, मोदी-मोदी के नारे से गूंजी जनसभा
सदर SDPO IPS राज ने बताया कि, ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। मौके पर जाकर पुलिस ने दोनों का जला हुआ शव चिता से बरामद किया है और किशोरी की माँ को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पिता समेत अन्य लोग फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही हैं।

Leave a Comment