Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बाणगंगा में दिन दहाड़े वारदात, मदद के लिए नाबालिग लड़की ने राहगीर से मांगा मोबाइल, गर्दन-हाथों पर ब्लेड़ मारकर लूट की कोशिश

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर की बाणगंगा इलाके में दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की और उसके दो नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया है। तीनों ने नौकरी पर जा रहे एक युवक के साथ लूट करने की कोशिश की थी।
TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक, खूप सिंह पुत्र संतोष सिंह लोधी निवासी कुशवाह नगर पैदल अपने घर से अंवतिका नगर की ओर जा रहा था। तभी खूप सिंह को एक 16 साल की लड़की ने रोका और उससे कहा कि, ‘उसके मोबाइल में रिचार्ज खत्म हो गया है। उसे उसकी मम्मी से अर्जेंट बात करना है।’ इस पर खूप सिंह ने अपना मोबाइल दे दिया।
इसके बाद लड़की मोबाइल लेकर जाने लगी तो खूप सिंह ने अपना वापस मोबाइल मांगा। इसके बाद लड़की के साथ में 12 साल के दो नाबालिगों ने ब्लेड़ निकाल ली ओर खूप सिंह के दोनों हाथों पर और गर्दन पर हमला किया। इस दौरान लड़की ने भी चाकू निकल कर हमाल किया। खूप सिंह ने हमला होने पर शोर मचाया। तो एक नाबालिग मौके से बाइक लेकर भाग गया। वहीं लड़की और उसके साथी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, तीनों नाबालिगों ब्राउन शुगर का नशा करने के आदी हैं और लोगों को अकेला देखकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं। तीनों आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं।
MORE NEWS>>>दहेज की आग में जलकर खाक हुई ज़िन्दगी, पानीपत में विवाहिता ने फांसी लगा दी जान, पति समेत 8 पर FIR दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *