Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दहेज की आग में जलकर खाक हुई ज़िन्दगी, पानीपत में विवाहिता ने फांसी लगा दी जान, पति समेत 8 पर FIR दर्ज

Suicide in Indore
Suicide in Indore

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले की डाबर कॉलोनी में एक नव-विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 1 साल पहले ही 20 वर्षीय महिला की शादी हुई थी।
जिसके बाद से ही ससुराल वालो ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था और अक्सर उसके साथ मारपीट करने लगे। ससुराल वालों को मृतका के पिता ने समझाया भी था, लेकिन वे नहीं माने और आखिर में प्रताड़नाओं से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली।
MORE NEWS>>>नर्मदापुरम में प्रवीण का प्रबल वार, केवल हिंदू ही बनेंगे PM, CM और DM, 2 से ज्यादा बच्चों वाले मुसलमानों को भेजेंगे जेल
किला थाना पुलिस को दी शिकायत में दीवान सिंह ने बताया कि, वह यूपी के फिरोजाबाद के रहने वाले है और निजी ड्राइवर की नौकरी करते है। उनकी 5 बेटियों और 2 बेटे है और सबसे छोटी बेटी प्रीति (20) की शादी 21 फरवरी 2022 को सुनील निवासी जिला फिरोजाबाद के साथ हुई थी।
शादी के बाद सुनील उसकी बेटी को पानीपत ले आया और यहां सुनील, उसका भाई राहुल, सुनील का ताऊ राजेंद्र, ताई शीका, चाचा महेंद्र, चाची रानी व बहन पूनम ने प्रीति को दहेज की मांगों के लिए मारना-पीटना शुरू कर दिया। करीब 4 माह पहले भी मारपीट के बाद दीवान पानीपत आये थे और अपने दामाद सुनील को काफी समझाया था।
MORE NEWS>>>टोंगा में आया 7.6 की तीव्रता का भूकंप, प्रशांत महासागर में बनी तबाही की आशंका, दुनिया की खतरनाक जगहों में शामिल हैं टोंगा द्वीप
मगर, आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उन्होंने प्रीति को प्रताड़ित करना जारी रखा। 11 मई को सुनील ने ससुर को फोन कर बताया कि, प्रीति ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलने पर परिजन तुरंत पानीपत पहुंचे और अपने तौर पर पता किया तो सामने आया कि, उक्त आरोपियों की प्रताड़नाओं से परेशान होकर प्रीति ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने इसके मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर पति समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *