Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मुरैना के जौरा बाजार में दिनदहाड़े हत्या, प्रेमिका को गोली मार युवक ने किया सुसाइड, दोनों की हुई मौके पर मौत

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के मुरैना जिले के जौरा कस्बे में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी। फिर मौके से भागने के दौरान पकड़े जाने के डर से आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, बीच बाजार में चली गोली से भगदड़ मच गई।
Murder in Morena
Murder in Morena
जौरा थाना प्रभारी ओपी रावत ने बताया कि, बीच बाजार में गोलियों की आवाज सुनकर लोग सकते में आ गए और भगदड़ मच गई। देखते ही देखते बाजार में दुकानों के शटर नीचे गिरने लगे और इसी बिच किसी ने पुलिस को घटना की सुचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची जौरा थाना पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। पुलिस का कहना है कि, पीएम रिपोर्ट के बाद ही आगे की जांच की जाएगी।
जानकारी के मुताबिक, विजय प्रजापति (18) निवासी पुराना जौरा कस्बा का सोनिया पटवा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोनिया माला पिरोने का काम करती थी। शुक्रवार को सुबह 11.30 बजे के करीब विजय हनुमान चौराहे पर आया और चौराहे से अंदर बाजार में मौजूद मंदिर में सोनिया से बातचीत करने लगा। देखते ही देखते दोनों में झगड़ा शुरू हुआ और करीब 20-25 मिनट तक बातचीत चलता रहा।
MORE NEWS>>>बाणगंगा में दिन दहाड़े वारदात, मदद के लिए नाबालिग लड़की ने राहगीर से मांगा मोबाइल, गर्दन-हाथों पर ब्लेड़ मारकर लूट की कोशिश
उसके बाद विजय ने कमर से कट्‌टा निकालकर सोनिया को गोली मार दी। गोली एक फीट दूर से मारी गई थी जिसके लगते ही सोनिया जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गयी। सोनिया को गोली मारने के बाद वह लगभग 90 फीट तक भागा, लेकिन बाजार में भीड़ होने के कारण वह भाग नहीं सका और जब उसके पास बचने का कोई चारा नही बचा तो उसने खुद की कनपटी पर कट्‌टा रखकर गोली चला दी, गोली लगते ही विजय के सर से खून का फव्वारा फूट पड़ा और वहीं उसकी मौत हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *