Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

BJP ने कर्नाटक में मानी हार, 118 सीटों की बढ़त से आगे कांग्रेस, पार्टी का ट्वीट – जय बजरंगबली, तोड़ दी भ्रष्टाचार की नली

Karnatak News
Karnatak News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्नाटक में BJP ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि, पूरे नतीजे आने के बाद हम समीक्षा करेंगे और लोकसभा चुनाव में दमदार रूप से वापसी करेंगे।
इलेक्शन कमीशन के मुताबिक, अब तक 33 सीटों के नतीजे सामने आ चुके हैं। कांग्रेस को राज्य में 18 सीटों पर जीत मिली है और वह 118 पर आगे है यानी कुल 136 सीटें। जबकि भाजपा को 10 पर जीत मिली है और 54 सीटों पर आगे है यानी कुल 64 सीटें। वहीँ, जेडीएस 2 सीट जीती है और 18 पर आगे है, कुल 20 सीटें। अन्य पार्टी 4 सीटों पर आगे चल रही हैं।
MORE NEWS>>>मुरैना के जौरा बाजार में दिनदहाड़े हत्या, प्रेमिका को गोली मार युवक ने किया सुसाइड, दोनों की हुई मौके पर मौत
पार्टी को बहुमत मिलने के बाद कर्नाटक कांग्रेस चीफ डीके शिवकुमार रो पड़े। उन्होंने कहा, “मैंने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को जीत का आश्वासन दिया था। मैं भूल नहीं सकता जब सोनिया गांधी मुझसे जेल में मिलने आई थीं और तब मैंने पद पर रहने के बजाय जेल में रहना चुना, पार्टी को मुझ पर भरोसा था।”

Leave a Comment