Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बलौदाबाजार में पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर, छठी कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी, हादसे में 6 लोगों की मौत, 23 लोग घायल

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में हुए रविवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 23 लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में एक बच्चा और 5 महिलाएं शामिल हैं। ये सभी लोग छठी कार्यक्रम में शामिल होकर पिकअप से लौट रहे थे। तभी रास्ते में एक ट्रक ने उनकी पिकअप को टक्कर मार दी।
Accident in Cg
Accident in Cg
जानकारी के मुताबिक, हादसा पलारी थाना क्षेत्र में हुआ हैं, गांव लटुवा और उसके आस-पास के गांव के रहने वाले करीब 30 लोग रविवार को परसदा गांव में कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यहां से वे रात को करीब 11 बजे के आस-पास लौट रहे थे तभी गोड़ा पुलिया रायपुर-बलौदाबाजार मुख्य मार्ग में हादसा हो गया है।
Accident in Cg
Accident in Cg
हादसा इतना जबरदस्त था कि, 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। जहां इलाज के दौरान 3 और लोगों ने दम तोड़ दिया। आस-पास के लोग ही घायलों को लेकर अस्पताल गए थे। हादसे के बाद पुलिस को भी तुरंत सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालाँकि घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
Accident in Cg
Accident in Cg
उधर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।
Accident in Cg
Accident in Cg
MORE NEWS>>>सचिन तेंदुलकर के साथ धोखाधड़ी, मुंबई साइबर सेल में कराया केस दर्ज, कहा – मेरे नाम से चल रहा फेक एडवर्टाइजमेंट

Leave a Comment