Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, महाराष्ट्र से आये माँ और भाई ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के अन्नपूर्णा नगर इलाके में रहने वाली एक विवाहिता की रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। मृतका के पति ने रात में ही कॉल कर महाराष्ट्र में अपने ससुराल सूचना दी और सुबह जब महिला के मायके पक्ष के लोग इंदौर पहुंचे तो उन्होंने अपने दामाद पर प्रताड़ना का आरोप लगाया दिया।
Harsha Kamal Suryavanshi
Harsha Kamal Suryavanshi
पुलिस के मुताबिक, रणजीत हनुमान रोड पर रहने वाली हर्षा पति कमल सूर्यवंशी की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। मृतका के पति कमल ने पुलिस को जानकारी दी कि, “हर्षा की कई दिनों से तबीयत खराब थी और रविवार रात जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे नजदीक के अस्पताल ले गए। जहाँ उसने दम तोड़ दिया।” हर्षा के पति की कुबेर अनाज भंडार के नाम से दुकान हैं और दोनों का 1 साल का बेटा भी है।
बेटी को करते थे परेशान –
हर्षा का मायका महाराष्ट्र के धुलिया गांव का है। उसकी माँ कंचन ने आरोप लगाया हैं कि, “2019 में बेटी की शादी की थी। जिसके दो माह बाद से ही बेटी को दहेज और रंग रूप को लेकर पति और सास-ससुर ताना मारते थे और डिलीवरी के समय भी हमने ही लाखों रुपए खर्च किए थे।”
MORE NEWS>>>बलौदाबाजार में पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर, छठी कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी, हादसे में 6 लोगों की मौत, 23 लोग घायल
उधर मृतका के भाई बलदेव के मुताबिक, “उन्हें शंका है कि, बहन को ससुराल पक्ष के लोगों ने ही मारा है। पति ने उसके अटैक आने की सूचना मोबाइल पर दी थी।” वहीँ पुलिस के मुताबिक, मामला जांच में चल रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Comment