Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, महाराष्ट्र से आये माँ और भाई ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के अन्नपूर्णा नगर इलाके में रहने वाली एक विवाहिता की रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। मृतका के पति ने रात में ही कॉल कर महाराष्ट्र में अपने ससुराल सूचना दी और सुबह जब महिला के मायके पक्ष के लोग इंदौर पहुंचे तो उन्होंने अपने दामाद पर प्रताड़ना का आरोप लगाया दिया।
Harsha Kamal Suryavanshi
Harsha Kamal Suryavanshi
पुलिस के मुताबिक, रणजीत हनुमान रोड पर रहने वाली हर्षा पति कमल सूर्यवंशी की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। मृतका के पति कमल ने पुलिस को जानकारी दी कि, “हर्षा की कई दिनों से तबीयत खराब थी और रविवार रात जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे नजदीक के अस्पताल ले गए। जहाँ उसने दम तोड़ दिया।” हर्षा के पति की कुबेर अनाज भंडार के नाम से दुकान हैं और दोनों का 1 साल का बेटा भी है।
बेटी को करते थे परेशान –
हर्षा का मायका महाराष्ट्र के धुलिया गांव का है। उसकी माँ कंचन ने आरोप लगाया हैं कि, “2019 में बेटी की शादी की थी। जिसके दो माह बाद से ही बेटी को दहेज और रंग रूप को लेकर पति और सास-ससुर ताना मारते थे और डिलीवरी के समय भी हमने ही लाखों रुपए खर्च किए थे।”
MORE NEWS>>>बलौदाबाजार में पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर, छठी कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी, हादसे में 6 लोगों की मौत, 23 लोग घायल
उधर मृतका के भाई बलदेव के मुताबिक, “उन्हें शंका है कि, बहन को ससुराल पक्ष के लोगों ने ही मारा है। पति ने उसके अटैक आने की सूचना मोबाइल पर दी थी।” वहीँ पुलिस के मुताबिक, मामला जांच में चल रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Comment