Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कर्नाटक के CM के लिए सीक्रेट वोटिंग, सोनिया-राहुल से मिलने दिल्ली रवाना हुए सिद्धारमैया, विधायक दल की मीटिंग में DK ने काटा केक

Karnataka News
Karnataka News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्नाटक में मुख्यमंत्री चुनने के लिए कांग्रेस के तीन ऑब्जर्वर्स ने रविवार देर रात तक विधायक दल की बैठक में MLAs से बातचीत की और ऑब्जर्वर्स सुशील कुमा शिंदे, दीपक बावरिया और भंवर जितेंद्र सिंह ने विधायकों के साथ वन-टू-वन मीटिंग भी की।

कांग्रेस लीडर बीके हरिप्रसाद ने बताया कि, सीक्रेट बैलट वोटिंग भी हुई। उन्होंने कहा कि, विधायकों की राय हाईकमान को भेज दी गई है। अब खड़गे दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बातचीत कर मुख्यमंत्री पर फैसला लेंगे। इसके लिए सिद्धारमैया हाईकमान से मिलने दिल्ली रवाना होंगे।
DK के दिल्ली जाने पर अभी संशय है। आज उनका जन्मदिन है और डीके समर्थकों से मिलने के बाद मीडिया से भी मिले। उन्होंने कहा, “आज मेरा जन्मदिन है। कार्यकर्ता घर पर मिलने आ रहे हैं। पूजा-पाठ भी है। अभी दिल्ली जाने पर कोई फैसला नहीं किया है। हाईकमान पर फैसला छोड़ दिया है। मुझे जो काम सौंपा गया था, वो मैंने पूरा कर दिया है। मुझे नहीं पता जन्मदिन पर हाईकमान मुझे क्या तोहफा देगा। कर्नाटक के लोग पहले ही हमें अच्छे नंबर्स दे चुके हैं।”

विधायक दल की मीटिंग में DK ने काटा केक –
यह मीटिंग बेंगलुरु के शांगरी-ला में रविवार रात हुई। इस दौरान डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया मौजूद थे। सिद्धारमैया ने प्रस्ताव रखा कि, मुख्यमंत्री का चुनाव खड़गे ही करें। डीके समेत बाकी विधायकों ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया और विधायक दल की बैठक के दौरान ही होटल के बाहर डीके और सिद्धारमैया के समर्थकों ने नारेबाजी की। साथ ही इस मीटिंग से पहले डीके शिवकुमार ने अपने जन्मदिन का केक काटा और चुनाव में हुई जीत को जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा बताया था।
MORE NEWS>>>इंदौर में डेढ़ साल के बच्चे की झुलसने से मौत, पिता ने नहाने के लिए रखा था गर्म पानी उसी से झुलस गया, उपचार के दौरान तौड़ दम

Leave a Comment