Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 7 साल के मासूम की बेहरहमी से हत्या, दूसरी पत्नी के कहने में बेटे का गला घोंटा, आरोपी फरार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में एक बेरहम पिता ने अपने 7 साल के मासूम बच्चे की गला घोंट कर हत्या कर दी। सुबह जब दादी कमरे में पहुंची तो बच्चा मरा हुआ पड़ा था। पुलिस के मुताबिक बच्चे का पिता गायब है। फ़िलहाल उसकी तलाश की जा रही है।
Pratik S/o Shashikant Munde
Pratik S/o Shashikant Munde
तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार, घटना लिम्बोदी इलाके की है। यहां 7 साल के बच्चे प्रतीक पुत्र शशिकांत मुंडे को मृत अवस्था में लेकर राजेश ​​​​​​मुंडे ​एमवाय अस्पताल पहुंचे। राजेश बच्चे के ताऊ हैं। उन्होंने बताया कि, रात में बच्चे की सौतली माँ का कॉल आया था। उसने बेटे और पत्नी में से किसी एक के साथ रहने का कहते हुए आरोपी पिता पर दबाव बनाया था। जिसके बाद रात 10 बजे बच्चा अपने पिता के कमरे में जाकर सो गया था।
पुलिस की प्रारंभिक जाँच में सामने आया कि, शशिकांत ने ही अपने बेटे प्रतीक को मौत के घाट उतारा और उसके बाद रात में ही फरार हो गया। फ़िलहाल आरोपी की तलाश जारी है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
दूसरी पत्नी से मोबाइल पर हुआ था विवाद –
राजेश ने बताया कि, उसका छोटा भाई शशिकांत निजी कंपनी की कार चलाता है और रात में उसकी पत्नी पायल जो कि नादनपुरा में रहती है, उसका कॉल आया था। कॉल पर पायल ने घर आने से इनकार कर दिया। पायल ने कहा कि, “या तो वह पहली पत्नी के बेटे प्रतीक के साथ रह ले या फिर उसके और अपने बेटे के साथ।” पायल को दो माह पहले ही डिलीवरी हुई थी और वह तभी से उसके मायके में रह रही थी।
MORE NEWS>>>इंदौर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, महाराष्ट्र से आये माँ और भाई ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

Leave a Comment