Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नारनौल में स्कूल बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटते ले गई बस, हादसे में युवक की मौके पर हुई मौत

Accident in Haryana
Accident in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ के अंतर्गत गांव भोजावास में ITI के पास एक निजी स्कूल बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक स्लिप हो गई और बस के नीचे फंस गई, जिसे बस 50 मीटर दूर तक अपने साथ घसीटते ले गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसा देखकर लोग भड़क गए और उन्होंने अटेली-कनीना रोड ब्लॉक करते हुए जमकर धरना प्रदर्शन किया।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
जानकारी के अनुसार, गांव भोजावास निवासी ओम प्रकाश काम के लिए निकला था। तभी रास्ते में ITI के पास उसकी बाइक को एक निजी स्कूल बस ने टक्कर मार दी और अपने साथ 50 मीटर तक घसीटते ले गई। लोगों ने बस रुकवाई और घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचे ही डॉक्टरों ने उसे पहली जांच में ही मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने लोगो को समझाकर खुलवाया हाईवे –
इस घटना से नाराज लोगों ने अटेली-कनीना मार्ग को जाम कर दिया और कहा कि, “टूटी सड़क के कारण आए दिन यहा सड़क हादसे हो रहे हैं और प्रशासन मौन धारण किए हुए है।” ग्रामीणों द्वारा जाम लगने के कारण आने-जाने वाले वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।
MORE NEWS>>>नर्मदापुरम से भोपाल जा रही बस पलटी, हादसे में 25 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

Leave a Comment