Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

एनिमल प्रिंट ब्रालेट में जिनल ने ढाया कहर, टोन्ड फिगर देख फैंस हुए पानी-पानी, हॉट तस्वीरो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी एक्ट्रेस जिनल जोशी (Jinal Joshi) हमेशा अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा हाई करने में लगी रहती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर अपना दिल हार जाते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
हाल ही में एक्ट्रेस जिनल ने अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर के फैंस को अपनी ओर रिझा दिया हैं। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
इन तस्वीरों में जिनल एनिमल प्रिंट ब्रालेट पहनकर बेहद ही सिजलिंग अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस का ये हॉट अवतार देख उनके फैंस पानी-पाने हो रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
हालांकि फैंस को जिनल का ये लुक बेहद ही शानदार लग रहा है। एक्ट्रेस अपनी इन फोटोज में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मदमस्त अंदाज में फोटोज शेयर करती दिखाई दे रही हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
उनकी रिवीलिंग ब्रालेट ने एक बार फिर से इंटरनेट पर गदर मचा दिया है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली जिनल अपनी हर अदाओं से इस कदर लोगों को दीवाना बना देती हैं कि लोग लाइक्स करते नहीं थकते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
आपको बता दें कि, जिनल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 986 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
MORE NEWS>>>भीलवाड़ा में हैवानियत फिर एक बार, 8 साल की मासूम बच्ची का रेप फिर हत्या, आरोपी ने बच्ची के शरीर को बुरी तरह से नोंचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *