Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भीलवाड़ा में हैवानियत फिर एक बार, 8 साल की मासूम बच्ची का रेप फिर हत्या, आरोपी ने बच्ची के शरीर को बुरी तरह से नोंचा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के भीलवाड़ा में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। बच्ची का शव उसी के गांव के बाहर एक बाड़े में पड़ा मिला और उसके शरीर पर घाव के कई निशान भी मौजूद थे। मामले का पता लगने पर पुलिस और FSL टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं।
मामला भीलवाड़ा के पंडेर का है। जहाँ थाना प्रभारी ओम प्रकाश नायक ने बताया कि, ‘थाना क्षेत्र के सिंहाना गांव में रहने वाली एक 8 साल की बच्ची सोमवार दोपहर करीब 3 बजे अपने घर से खेलने के लिए निकली थी। शाम को वह घर नहीं लौटी तो उसकी माँ और अन्य परिजनों ने गांव में तलाश की। इस दौरान गांव के बाहर एक खेत के पास बाड़े में उन्हें बच्ची का शव जघन्य हालत में मिला।
MORE NEWS>>>3 साल बाद थिएटर्स कमबैक कर रहे विक्की कौशल, 7 महीनों में 4 फिल्मों से मचाएंगे धमाल, देखिये नई फिल्मो की रिलीज़ डेट
इसके बाद परिवार वालो ने फ़ौरन मामले की सूचना को दी और सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल भिजवाया। बच्ची के शरीर पर खरोंच के काफी निशान है। अब बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है जिसके बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने बच्ची की माँ की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया है।

Leave a Comment