Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

भीलवाड़ा में हैवानियत फिर एक बार, 8 साल की मासूम बच्ची का रेप फिर हत्या, आरोपी ने बच्ची के शरीर को बुरी तरह से नोंचा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के भीलवाड़ा में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। बच्ची का शव उसी के गांव के बाहर एक बाड़े में पड़ा मिला और उसके शरीर पर घाव के कई निशान भी मौजूद थे। मामले का पता लगने पर पुलिस और FSL टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं।
मामला भीलवाड़ा के पंडेर का है। जहाँ थाना प्रभारी ओम प्रकाश नायक ने बताया कि, ‘थाना क्षेत्र के सिंहाना गांव में रहने वाली एक 8 साल की बच्ची सोमवार दोपहर करीब 3 बजे अपने घर से खेलने के लिए निकली थी। शाम को वह घर नहीं लौटी तो उसकी माँ और अन्य परिजनों ने गांव में तलाश की। इस दौरान गांव के बाहर एक खेत के पास बाड़े में उन्हें बच्ची का शव जघन्य हालत में मिला।
MORE NEWS>>>3 साल बाद थिएटर्स कमबैक कर रहे विक्की कौशल, 7 महीनों में 4 फिल्मों से मचाएंगे धमाल, देखिये नई फिल्मो की रिलीज़ डेट
इसके बाद परिवार वालो ने फ़ौरन मामले की सूचना को दी और सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल भिजवाया। बच्ची के शरीर पर खरोंच के काफी निशान है। अब बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है जिसके बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने बच्ची की माँ की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *