Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

3 साल बाद थिएटर्स कमबैक कर रहे विक्की कौशल, 7 महीनों में 4 फिल्मों से मचाएंगे धमाल, देखिये नई फिल्मो की रिलीज़ डेट

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नेशनल अवार्ड जीत चुके यंग बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर लौटने जा रहे हैं। ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) की कामयाबी से स्टारडम का नया लेवल पाने वाले विक्की लॉकडाउन के बाद से थिएटर्स से गायब हैं और उनकी आखिरी रिलीज करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ थी।
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal
कोरोना महामारी फैलने से जस्ट पहले 21 फरवरी 2020 को ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने थिएटर्स में एवरेज बिजनेस किया था। विक्की के एक्टिंग टैलेंट और उनकी मेहनत पर तो कभी किसी को शक नहीं रहा हैं। लेकिन लॉकडाउन के बाद से दर्शकों की पसंद और थिएटर्स के माहौल में बड़ा बदलाव आया है। बॉक्स ऑफिस का ट्रेंड कह रहा है कि, जनता या तो बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्मों के टिकट खूब खरीद रही है। या फिर उन फिल्मों को ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं जिन्हें विवाद-वगैरह से माहौल मिल रहा है।
ऐसे में विक्की कौशल का अब बड़ा टेस्ट होना है। लॉकडाउन के बाद से उनकी कोई फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है, इसलिए ये अंदाजा अभी कोई नहीं लगा पा रहा कि, थिएटर्स में उनकी फिल्मों को लेकर दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स रहता है। लेकिन विक्की के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, 2023 के बाकी बचे 7 महीनों में उनकी 4 फिल्में रिलीज हो सकती हैं और इन सभी फिमों को लेकर विक्की के फैन्स और जनरल बॉलीवुड लवर्स में एक्साइटमेंट तो है। अगर इन फिल्मों का कंटेंट भरपूर दमदार हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर भी विक्की धमाल मचा सकते हैं।
Jara Hatke Jara Bachke
Jara Hatke Jara Bachke
1. जरा हट के जरा बच के –
डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है।
Mere Mehboob Mere Sanam
Mere Mehboob Mere Sanam
2. मेरे महबूब मेरे सनम –
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने नेटफ्लिक्स की ‘द लस्ट स्टोरीज’ (The Lust Stories) में करण जौहर के साथ काम किया था। अब वो करण की फिल्म में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ नजर आएंगे। फिल्म में पंजाबी एक्टर-सिंगर एमी विर्क (Amy Virk) भी इन दोनों के साथ दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज के लिए शिड्यूल है।
The Great Indian Family
The Great Indian Family
3. द ग्रेट इंडियन फैमिली –
यश राज फिल्म्स के प्रोजेक्ट ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में विक्की के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) नजर आएंगी। फिल्म का शूट देश-विदेश की कई लोकेशंस पर किया गया है और ये रिलीज के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स कहती हैं कि, ये फिल्म नवंबर तक थिएटर्स में पहुंच सकती है।
SAM Bahadur
SAM Bahadur
4. सैम बहादुर –
विक्की कौशल के जिन प्रोजेक्ट्स का इंतजार जनता को बहुत बेसब्री से है, ‘सैम बहादुर’ उनमें से एक है। इंडिया के पहले फील्ड मार्शल (Field Marshall) रहे स्वर्गीय सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की इस बायोपिक में विक्की लीड रोल निभा रहे हैं। सैम मानेकशॉ के रोल में विक्की बहुत जम रहे हैं और ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होनी है।
MORE NEWS>>>नारनौल में स्कूल बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटते ले गई बस, हादसे में युवक की मौके पर हुई मौत
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal
विक्की कौशल की ये सभी फिल्में शूट होकर लगभग तैयार हैं ऐसे में ये मुश्किल ही है कि, इनमें से किसी को अगले साल के लिए टाला जाएगा। यानी अगर सब ठीक रहा तो विक्की 7 महीने में 4 फिल्मों के साथ थिएटर्स में जनता के सामने होंगे और अगर ये फिल्में चलीं, तो दमदार एक्टिंग के लिए खूब सराहे गए विक्की का स्टारडम लेवल भी बहुत मजबूत हो जाएगा।

Leave a Comment