Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

PM ने दिया 71 हजार युवाओं को अपॉइंटमेंट लेटर, देशभर के 45 जगहों पर लगाया गया था मेला, खत्म हुआ भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद

PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को रोजगार मेला कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ कर 71 हजार लोगों को अपॉइंटमेंट लेटर दिया। यह मेला देशभर के 45 जगहों पर लगाया गया है। केंद्र सरकार की रोजगार मेला स्कीम के तहत अलग-अलग राज्यों से जुड़े इन सभी युवाओं को केंद्र सरकार के विभागों में नौकरी दी गई है।
PM Narendra Modi ने अपॉइंटमेंट लेटर बांटने के बाद युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, “आज 70 हजार से अधिक युवाओं को भारत सरकार के विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र मिल रहा है। आप सभी ने कड़ी मेहनत से ये सफलता हासिल की है। मैं आपको और आपके परिवार को इसके लिए बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।”
MORE NEWS>>>रायसेन की तहसील ऑफिस में बाबू 50 हजार रु. की रिश्वत लेते पकड़ा, भोपाल लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई, 1 लाख की रिश्वत मांग रहा था बाबू
आपको बता दें कि, बीते 9 वर्षों में भारत सरकार ने सरकारी भर्ती प्रक्रिया को ज्यादा तेज करने, ज्यादा पारदर्शी और निपष्क्ष बनाने को प्राथमिकता दी है। आज आवेदन करने से लेकर नतीजे आने तक की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन हो गई है और आज documents को सेल्फ अटेस्ट करना भी पर्याप्त होता हैं। ग्रुप C और ग्रुप D के पदों पर भर्ती के लिए इंडरव्यू भी खत्म हो गए हैं और इन सारे प्रयासों से भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद का भी खात्मा हुआ है।

Leave a Comment