Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

युगांडा में भारतीय बैंकर की हत्या, चोरी की AK-47 लेकर बैंक पहुंचा पुलिसकर्मी, 13 राउंड फायरिंग की CCTV में कैद हुई वारदात

Yuganda News
Yuganda News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

युगांडा की राजधानी कम्पाला में एक 39 साल के भारतीय लेनदार की ऑफ ड्यूटी पुलिस वाले ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना दोनों के बीच 46 हजार रुपए के कर्ज को लेकर हुए विवाद के चलते बताई जा रही हैं।
Yuganda News
Yuganda News
मरने वाले भारतीय शख्स का नाम उत्तम भंडारी बताया जा रहा है। वहीं, हमलावर ने हत्या के लिए चोरी की AK-47 एसॉल्ट राइफल का इस्तेमाल किया था। जिसका पूरा वारदात बैंक में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने बताया कि, हमलावार ने लेनदार पर 13 राउंड फायरिंग कर उसकी जान ली हैं।
भंडारी पर कर्ज ली रकम को बढ़ाने का आरोप –
12 मई को हमलावर इवान वाबवायर की भंडारी से कर्ज के तौर पर ली गई राशि चुकाने पर बहस हो गई थी। कम्पाला के पुलिस अधिकारी पैट्रिक ओनयांगो के मुताबिक, वाबवायर का आरोप है कि – “भंडारी ने उससे हिसाब से ज्यादा कर्ज वापस करने को कहा था।”
CCTV फुटेज में दोनों के बीच बहस होती दिख रही है। इसके बाद वाबवायर बंदूक से हवा में फायर करता है। इस दौरान कमरे में मौजूद लोग चीखने और भागने लगते हैं। वाबवायर लगातार भंडारी पर गोलियां चलाता रहता है और वो लोगों को बाहर निकालता है और कुछ देर बाद लौटता है। भंडारी के शरीर में मूवमेंट देखकर वो फिर उस पर गोलियां चलाने लगता हैं और इसके बाद वो कुछ कागज अपने साथ लेकर निकल जाता है।
मानसिक रोगी है हमलावर –
कंपाला के पुलिस प्रवक्ता पैट्रिक ओनयांगो का कहना है कि, “भंडारी को गोली मारने के बाद वाबवायर अपनी AK-47 राइफल छोड़कर भाग निकला। पुलिस के मुताबिक, वाबवायर पहले भी मानिसक रूप से अस्थिर रहा है और दो बार अस्पताल में भर्ती होने के बाद उस पर हथियार रखने को लेकर 5 साल का बैन लगा दिया गया था। लेकिन वह अपने रूम मेट की बंदूक चुरा कर बैंक ले आया था।
MORE NEWS>>>कानपुर में गर्लफ्रेंड से झगडे के बाद युवक ने की आत्महत्या, रात 1 बजे तक दोस्तों संग मनाई पार्टी, फिर घर आकर फंदे पर झूला

Leave a Comment