Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कर्नाटक के अगले CM होंगे सिद्धारमैया, DK को मिलेगा डिप्टी CM का पद, थोड़ी देर में ऐलान करेगा हाईकमान

Karnataka News
Karnataka News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्नाटक में कांग्रेस के चुनाव जीतने के बाद अब अगले CM का चुनाव सिद्धारमैया के रूप में हाई कमान ने कर दिया हैं। थोड़ी देर में इसका ऐलान भी किया जायेगा होगा। वहीँ, DK शिवकुमार के पास डिप्टी CM के साथ, ऊर्जा और सिंचाई मंत्रालय और प्रदेश अध्यक्ष का पद सुरक्षित रहेगा।
उन्हें यह भी कहा गया है कि, सिद्धारमैया का 2 साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद अगले 3 साल के लिए कर्नाटक की कमान उन्हें सौंप दी जाएगी। शपथ ग्रहण समारोह 18 मई को होगा और इसकी तैयारी बेंगलुरु के कांटीरवा स्टेडियम में शुरू हो चुकी है। दोनों नेताओं के साथ 10 मंत्री शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनेंगे।
CM पद को लेकर पिछले 4 दिनों से बेंगलुरु से लेकर दिल्ली तक कई बैठकें हुईं। सिद्धारमैया रेस में सबसे आगे चल रहे थे। इससे पहले रविवार को भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सभी MLA ने नेता चुनने के लिए खड़गे को अधिकृत किया था। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने ऑब्जर्वर्स से सभी विधायकों से वन-टु-वन बात करने को कहा और इनमें 80 से ज्यादा विधायकों ने सिद्धारमैया के फेवर में वोट कर उन्हें CM बनाने का फैसला किया था।
MORE NEWS>>>इंदौर में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, शादी से दो दिन पहले दूल्हे ने की आत्महत्या, दुल्हन ने भी खाया जहर, हालत गंभीर

Leave a Comment