Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, शादी से दो दिन पहले दूल्हे ने की आत्महत्या, दुल्हन ने भी खाया जहर, हालत गंभीर

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में मंगलवार रात एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि, दोनों की गुरुवार को शादी होने वाली थी। लेकिन शादी के दो दिन पहले द्वारकापुरी​​​​​ निवासी दीपकर ने जहर खाकर जान दे दी। वह ओला कंपनी का कर्मचारी था। युवक की मौत के बाद आजाद नगर की रहने वाली युवती निशा ने भी जहर खा लिया।
Deepak & Nisha
Deepak & Nisha
दोनों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पताल ले जाया गया। जहाँ बुधवार को दीपक की मौत हो गई। जबकि निशा का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवक के परिवार ने आरोप लगाया कि, निशा लगातार दीपक को ब्लैकमेल कर रही थी और उसने आजाद नगर थाने में छेड़छाड़ को लेकर उसके विरुद्ध शिकायत भी दर्ज कराइ थी।
फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं, परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस को युवक के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हैं, इसलिए आशंका हत्या की भी जताई जा रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस इस मामले में स्पष्ट रूप से कुछ कह पायेगी।
MORE NEWS>>>देशभर में 100 से अधिक स्थानों पर NIA का छापा, प्रदेश में गैंगस्टर-आतंकी कनेक्शन को लेकर 6 राज्यों में दी दबिश

Leave a Comment