Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, शादी से दो दिन पहले दूल्हे ने की आत्महत्या, दुल्हन ने भी खाया जहर, हालत गंभीर

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में मंगलवार रात एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि, दोनों की गुरुवार को शादी होने वाली थी। लेकिन शादी के दो दिन पहले द्वारकापुरी​​​​​ निवासी दीपकर ने जहर खाकर जान दे दी। वह ओला कंपनी का कर्मचारी था। युवक की मौत के बाद आजाद नगर की रहने वाली युवती निशा ने भी जहर खा लिया।
Deepak & Nisha
Deepak & Nisha
दोनों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पताल ले जाया गया। जहाँ बुधवार को दीपक की मौत हो गई। जबकि निशा का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवक के परिवार ने आरोप लगाया कि, निशा लगातार दीपक को ब्लैकमेल कर रही थी और उसने आजाद नगर थाने में छेड़छाड़ को लेकर उसके विरुद्ध शिकायत भी दर्ज कराइ थी।
फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं, परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस को युवक के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हैं, इसलिए आशंका हत्या की भी जताई जा रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस इस मामले में स्पष्ट रूप से कुछ कह पायेगी।
MORE NEWS>>>देशभर में 100 से अधिक स्थानों पर NIA का छापा, प्रदेश में गैंगस्टर-आतंकी कनेक्शन को लेकर 6 राज्यों में दी दबिश

Leave a Comment