Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अरवल में तेज रफ्तार ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, स्कूल जा रहीं 2 बच्चियों की मौत 2 की हालत गंभीर, आरोपी ट्रक चालक फरार

Accident in Bihar
Accident in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के अरवल में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल जा रहीं चार छात्राओं को रौंद दिया। इसमें दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इन बच्चियों के साथ एक बुजुर्ग की भी ट्रक की चपेट में आने से हालत गंभीर बनी हुई है।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
पुलिस के मुताबिक, घटना मेहंदिया थाना क्षेत्र के मारईला गांव की है, जहाँ NH-139 पर ये हुए इस हादसे में रूनजय यादव की बेटी शिवानी कुमारी और मोहित यादव की बेटी काजल कुमारी की मौत हो गयी। फ़िलहाल घायलों का इलाज जारी है। बच्चियों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
घायल रामाश्रय पासवान अपनी 8 साल की पोती खुशी कुमारी को लेकर मेहंदिया स्कूल छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से दादा-पोती भी बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें दाउदनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बच्ची को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया है। वहीं रुनजय यादव की दूसरी बेटी 10 साल की कीर्ति का सदर अस्पताल में इलाज जारी है।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
प्रशासन की पहल पर हटा जाम –
इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल साथ लेकर SDO राजीव रंजन और अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रोशन मौके पर पहुंचे और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से जाम को खुलवाया गया। प्रदर्शन के कारण करीब 4 घंटों तक पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग जाम रहा। जिसके कारण कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया था।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
MORE NEWS>>>इंदौर में तीन बच्चों के पिता ने किया सुसाइड, धर्म बदल अलग फ्लैट में रहने का दबाव बना रही थी प्रेमिका, इसलिए लगाई फांसी

Leave a Comment