Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

अरवल में तेज रफ्तार ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, स्कूल जा रहीं 2 बच्चियों की मौत 2 की हालत गंभीर, आरोपी ट्रक चालक फरार

Accident in Bihar
Accident in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के अरवल में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल जा रहीं चार छात्राओं को रौंद दिया। इसमें दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इन बच्चियों के साथ एक बुजुर्ग की भी ट्रक की चपेट में आने से हालत गंभीर बनी हुई है।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
पुलिस के मुताबिक, घटना मेहंदिया थाना क्षेत्र के मारईला गांव की है, जहाँ NH-139 पर ये हुए इस हादसे में रूनजय यादव की बेटी शिवानी कुमारी और मोहित यादव की बेटी काजल कुमारी की मौत हो गयी। फ़िलहाल घायलों का इलाज जारी है। बच्चियों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
घायल रामाश्रय पासवान अपनी 8 साल की पोती खुशी कुमारी को लेकर मेहंदिया स्कूल छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से दादा-पोती भी बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें दाउदनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बच्ची को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया है। वहीं रुनजय यादव की दूसरी बेटी 10 साल की कीर्ति का सदर अस्पताल में इलाज जारी है।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
प्रशासन की पहल पर हटा जाम –
इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल साथ लेकर SDO राजीव रंजन और अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रोशन मौके पर पहुंचे और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से जाम को खुलवाया गया। प्रदर्शन के कारण करीब 4 घंटों तक पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग जाम रहा। जिसके कारण कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया था।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
MORE NEWS>>>इंदौर में तीन बच्चों के पिता ने किया सुसाइड, धर्म बदल अलग फ्लैट में रहने का दबाव बना रही थी प्रेमिका, इसलिए लगाई फांसी

Leave a Comment