Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जबलपुर में दिनदहाड़े वारदात, लड़की को छेड़ रहे 5 बदमाशों ने राहगीरों पर चाकू-तलवार से हमला किया, 3 लोग घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के जबलपुर में गुरुवार सुबह 9 बजे एक किशोरी से बिच बाजार छेड़खानी कर रहे 5 बदमाशों ने रह चलते 3 लोगों पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया। तीनों नागरिक मॉर्निंग वॉक पर निकले थे और जब उन्होंने बदमाशों को लड़की को तंग करते हुए देखा, तो उसका विरोध करने लगे। जिसके बाद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया।
MP Live Updates
MP Live Updates
हमले में घायल तीनों लोगों को फ़ौरन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीँ, घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक वारदात कर आरोपी मौके से भाग निकले। घटना संजीवनी नगर थाने के गुलाऊं तालाब इलाके की बताई जा रही है।
इंदौर में सड़क हादसे में किसान की मौत –
उधर, इंदौर के पास सिमरोल में एक किसान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, 68 वर्षीय अशोक पुत्र केशव होल्कर अपने खेत से घर की तरफ जा रहे थे। तभी उनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। जिससे अशोक सड़क पर सिर के बल गिरे और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है।(MP Live Updates)
MORE NEWS>>>कर्नाटक के CM बने सिद्धारमैया, शिवकुमार होंगे डिप्टी CM, डीके के सांसद भाई सुरेश ने कहा – हाईकमान के फैसले से बहुत खुश नहीं हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *