Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प, 2 कट्ठा जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे की पीट-पीटकर हत्या की, पांच लोग घायल

Murder in MP 
Murder in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के भिरहा दक्षिणी पंचायत में जमीनी विवाद में 2 कट्ठा जमीन के लिए हिंसक झड़प हो गई । इस दौरान बड़े भाई बालेश्वर राम (65) ने छोटे भाई उपेंद्र राम (60) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं, बीच-बचाव करने पहुंचे 5 लोग भी घायल हो गए। 
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान उपेंद्र राम (60) के रूप में की गई है। उपेंद्र वार्ड नं 12 का वार्ड सदस्य था। दोनों भाइयो के बीच 2 कट्ठा जमीन विवाद को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। मृतक के पुत्र ने बताया कि, बीती रात दोनों के बीच मारपीट होने लगी। दोनों में बात बढ़ गई इसी दौरान देखते ही देखते बालेश्वर राम और उनके परिवार के लोगों ने उपेंद्र की पिटाई शुरू कर दी। 
MORE NEWS>>>जालोर में युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, कुल्हाड़ी से काटा सिर फिर 150 फीट दूर ले जाकर फेंका, आरोपी गिरफ्तार
देखते ही देखते बालेश्वर के परिवार वालो ने उपेंद्र पर रोड और चाकू से वार किया। इस दौरान हल्ला होने पर बीच-बचाव करने पहुंचे अन्य लोगों पर भी रोड और चाकू से हमला किया गया जिसमें 5 अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों की पहचान प्रमोद राम, राजेश राम, नवीन राम, श्याम राम और गुड्डी देवी के रूप में हुई हैं। 
रोसरा के DSP शिवम कुमार ने बताया कि, जमीनी विवाद को लेकर भाइयों के बीच मारपीट की घटना में उपेंद्र राम की मौत हुई है। कुछ लोग घायल भी हैं घटना को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गयी। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Leave a Comment