Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

जालोर में युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, कुल्हाड़ी से काटा सिर फिर 150 फीट दूर ले जाकर फेंका, आरोपी गिरफ्तार

Murder in Rajasthan
Murder in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र में स्तिथ बस स्टैंड की तरफ घूमने गए एक युवक की सरेआम कुल्हाड़ी से काट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी ने युवक के गले पर ताबड़तोड़ वार कर उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया और हाथों में उठाकर करीब 150 फीट दूर ले जाकर पटक दिया। इस वारदात के बाद पुरे इलाके में सनसनी फैल गई।
Murder in Rajasthan
Murder in Rajasthan
जानकारी के अनुसार, पादरली गांव निवासी किशोर सिंह (23) पुत्र मोहब्बत सिंह भोमिया राजपूत शाम करीब 6.30 बजे घूमने के लिए बस स्टैंड की तरफ गया था। इस दौरान आरोपी सांकला राम (50) पुत्र खीमाराम भील अपने घर के नजदीक माताजी मंदिर के पास बने चबूतरे पर बैठा था। तभी किशोर सिंह को आते देख सांकला राम खड़ा होकर बाइक पर बैठ गया और इसके बाद किशोर के पीछे की तरफ जाकर बाइक रोकी और बाइक से बांधकर रखी कुल्हाड़ी से किशोर सिंह के गले पर पीछे से जोरदार वार कर दिया।
Murder in Rajasthan
Murder in Rajasthan
गले पर ताबड़तोड़ 3 वार किए –
आरोपी ने किशोर के गले पर ताबड़तोड़ 3 और वार कर उसके सिर धड़ से अलग कर दिया और इसके बाद उसके धड़ से अलग सिर को हाथों में उठाते हुए 150 फीट दूर ले जाकर फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और इसी बिच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।
इधर, सरेआम हुई इस वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिया और पहले आरोपी को उसके परिवार सहित गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए देर रात ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हत्या में इस्तेमाल हुई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली। पुलिस ने देर रात को शव को आहोर अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया।
MORE NEWS>>>इंदौर में तीन बच्चों के पिता ने किया सुसाइड, धर्म बदल अलग फ्लैट में रहने का दबाव बना रही थी प्रेमिका, इसलिए लगाई फांसी
DSP रतन देवासी ने बताया कि, मृतक के खिलाफ नकबजनी(चोरी, सेंधमारी) के कुछ मामले पहले से दर्ज थे। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं। जानकारी के मुताबिक, आरोपी और मृतक दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और दोनों के घर करीब 1 किमी की दूरी पर बने हुए हैं। जहां पर घटना हुई हैं, वहां आरोपी का घर है। आरोपी सांकला राम भील इलेक्ट्रॉनिक रिपेयरिंग का काम करता है और इसकी पत्नी गांव में सब्जी बेचती है।
कलेक्टर ने शांति-व्यवस्था के लिए बंद की इंटरनेट सेवाएं –
कलेक्टर निशांत जैन ने इस घटना के बाद लोगों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए देर रात ही इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए और आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की है। SP किरण कंग सिद्धू ने भी मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने के आदेश दिए है।
MORE NEWS>>>अरवल में तेज रफ्तार ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, स्कूल जा रहीं 2 बच्चियों की मौत 2 की हालत गंभीर, आरोपी ट्रक चालक फरार

Leave a Comment