Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणा, महाराणा प्रताप की जयंती पर 22 मई को रहेगा अवकाश, मेवाड़ के राजा ने सीएम को व्यक्त किया आभार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा करते हुए, मेवाड़ के शूरवीर राजा महाराणा प्रताप की जयंती पर 22 मई को अवकाश घोषित किया है। वहीँ, इस घोषणा के बाद महाराणा प्रताप के वंशज डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने CM का आभार मानते हुए कहा कि, ‘यह केवल हमारी संस्कृति के प्रति जागरूक करने का काम नहीं है, बल्कि यह कार्य वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जी के दिखाए मार्ग पर चलने को भी बल देता है।
CM Shivraj Singh Chouhan
CM Shivraj Singh Chouhan 
इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने ग्रीष्‍मकालीन मूंग के न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य पर खरीदी के पंजीयन की तारीख को 31 मई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। आपको बता दें कि, पहले यह तारीख 19 मई तक सिमित राखी गयी थी।
शिप्रा नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत – 
उधर, उज्जैन में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की शिप्रा नदी में डूबने से मौत हो गई। खुड़ैल क्षेत्र निवासी मोनू अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था। तभी यह हादसा हो गया, मृतक के दोस्तों ने ही पुलिस को जानकारी दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मोनू के शव को नदी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल भेजा है।
MORE NEWS>>>बिहार में लापरवाही से गयी बच्चे की जान, जिस बस से निचे उतरा..उसी ने कुचला, पिछला पहिया सिर पर चढ़ने से हुई मौत

Leave a Comment