Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ग्वालियर में गोडसे जयंती पर जमकर हंगामा, पूजन के दौरान हिंदू महासभा को पुलिस ने रोका, तनाव बढ़ने पर अन्य थानों से फोर्स बुलाई

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के ग्वालियर में आज नाथूराम गोडसे की जयंती पर जमकर हंगामा हो गया। जलाल खां की गोठ क्षेत्र में कई थानों पर पुलिस की भारी फोर्स तैनात किया है। दरअसल, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की जयंती पर हिंदू महासभा ने काली माता मंदिर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया था। सभी कार्यकर्ता यहां इक्ट्ठा हुए और गोडसे की तस्वीर रखकर पूजन और फल वितरण करने लगे।

लेकिन इस बिच पुलिस ने तस्वीर उनसे तस्वीर छीन ली। जिस पर कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो तनाव बढ़ता देख अन्य थानों से तुरंत फोर्स बुलाई गयी। इसके बाद हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर देश में जगह-जगह गोडसे की प्रतिमा स्थापित करने की मांग की है।

तुकोगंज में गुंडे के तलवार लहराने का वीडियो वायरल –
उधर, तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक गुंडे के तलवार लहराने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने वीडियो से आरोपी की शिनख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला गुरुवार रात का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, तुकोगंज इलाके के हरिजन कॉलोनी में रहने वाला सन्ना उर्फ रोहित बागरे रात में तलवार लहराते हुए दहशत फैला रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
MORE NEWS>>>अलीगढ़ में 12वीं के छात्र की गोली मार कर हत्या, स्कूल के बाहर दो बदमाशों ने दौड़ाकर सीने में मारी गोली, गिरफ्तार

Leave a Comment