Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

अलीगढ़ में 12वीं के छात्र की गोली मार कर हत्या, स्कूल के बाहर दो बदमाशों ने दौड़ाकर सीने में मारी गोली, गिरफ्तार

Murder in MP 
Murder in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के अलीगढ़ में शुक्रवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक 12वीं के एक छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपियों ने स्कूल के बाहर ही छात्र पर हमला कर दिया। सीने में गोली लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, घटना के बाद वहां मौजूद अन्य छात्रों ने दोनों आरोपी युवकों को पकड़ लिया और पीट-पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।
Prince Jattari
Prince Jattari
सीने में तमंचा सटाकर मारी गोली –
टप्पल थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर का रहने वाला प्रिंस जट्‌टारी RPS ग्लोबल स्कूल में 12वीं का छात्र था। शुक्रवार को वह पढ़ने के लिए गया। इसी दौरान आरोपी कुनाल अपने दूसरे साथी के साथ वहां आया और प्रिंस के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद छात्र प्रिंस को अनहोनी की आशंका हुई तो वह भागने लगा। इतने में आरोपियों ने प्रिंस के सीने में गोली मार दी।
गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के छात्र घटनास्थल पर दौड़े और आरोपियों को पकड़ कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। उधर, छात्र को निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गुस्साए छात्रों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा हंगामा शुरू कर दिया। घटना की जानकारी होने पर SSP कलानिधि नैथानी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। काफी देर की मशक्कत के बाद छात्र माने और उन्होंने जाम हटाया।
MORE NEWS>>>मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणा, महाराणा प्रताप की जयंती पर 22 मई को रहेगा अवकाश, मेवाड़ के राजा ने सीएम को व्यक्त किया आभार
SSP कलानिधि नैथानी ने बताया कि, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। ताकि घटना के कारणों का पता लगाया जा सके। वहीँ, साथी की मौत के कारण छात्रों में आक्रोश था जिस कारण उन्होंने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने छात्रों को समझाना शुरू किया और आश्वासन दिया कि, आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *