Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भोपाल में लगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पोस्टर, भगवान सहस्त्रबाहु पर टिप्पणी करने से विवादों में घिरे बागेश्वर धाम

Bageshwar Dham
Bageshwar Dham

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भगवान सहस्त्रबाहु को लेकर दिए एक बयान पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का विरोध प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को भोपाल के अलग-अलग इलाकों में धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पोस्टर लगाए गए और इनमें धीरेंद्र शास्त्री से भगवान सहस्त्रबाहु को लेकर दिए बयान पर माफी मांगने की मांग की गई है।
Bageshwar Dham
Bhopal 
श्री सहस्त्रबाहु कलचुरि महासभा के पदाधिकारियों का कहना है कि, ‘पं. शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु के बारे में आपतिजनक टिप्पणी की है और वह पुराणों और शास्त्रों का हवाला दे रहे है। वहीँ इस बात पर धीरेंद्र शास्त्री ने सोशल मीडिया पर खेद तो जताया है, लेकिन माफी नहीं मांगी है।’ बता दें कि, कुछ समय पहले धीरेंद्र शास्त्री ने बागेश्वर धाम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट करते हुए अपने बयान पर खेद जताया था।(Bageshwar Dham)
अपने ट्वीट में शास्त्री ने लिखा था कि, “विगत कुछ दिनों से एक विषय संज्ञान में आया है। एक चर्चा के मध्य में मेरे द्वारा भगवान परशुराम जी एवं महाराज सहस्त्रबाहु अर्जुन जी के मध्य हुए युद्ध के विषय में जो भी कहा गया है, वह हमारे पवित्र हिंदू शास्त्रों में वर्णित आधार पर कहा गया है।
MORE NEWS>>>सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ताई का निधन, आज दोपहर 3 बजे होगा अंतिम संस्कार, अखिलेश में किये आज के सारे दौरे रद्द
हमारा उद्देश्य किसी भी समाज अथवा वर्ग की भावनाओं को आहत करने का नहीं था और न ही कभी होगा। क्योंकि हम तो सदैव सनातन की एकता के पक्षधर रहे हैं, फिर भी यदि हमारे किसी शब्द से किसी की भावना आहत हुई हो तो इसका हमें खेद है। हम सब हिंदू एक हैं और एक ही रहेंगे, हमारी एकता ही हमारी शक्ति है।”(Bageshwar Dham)

Leave a Comment