Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ताई का निधन, आज दोपहर 3 बजे होगा अंतिम संस्कार, अखिलेश में किये आज के सारे दौरे रद्द

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के पूर्व CM और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ताई समंद्रा देवी का 84 साल की उम्र में शुक्रवार रात करीब 3 बजे निधन हो गया है। वह पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं और सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उनका इलाज चल रहा था। आज (शनिवार) दोपहर 3 बजे के बाद उनका अंतिम संस्कार सैफई में ही किया जायेगा।
Samandra Devi
Samandra Devi
ताई के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिये आज के सभी दौरे रद्द कर पूर्व सीएम अखिलेश यादव सैफई पहुंचे और उनके साथ सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, दिवंगत मुलायम सिंह के भाई अभय राम, पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे। इसके अलावा बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी समंद्रा देवी के अंतिम संस्कार में शामिल हाेने के लिए सैफई पहुंचने वाले हैं।

पूर्व रक्षा मंत्री के बड़े भाई की पत्नी थीं समंद्रा देवी –
आपको बता दें कि, समंद्रा देवी मुलायम सिंह यादव के सबसे बड़े भाई रतन सिंह यादव की पत्नी थीं। हालाँकि रतन सिंह यादव का साल 2014 में ही निधन हो गया था और समंद्रा देवी को कुछ दिन पहले ही ज्यादा हालत बिगड़ने की वजह से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। वहीँ, कल रात उन्होंने सैफई मेडिकल यूनिवसिर्टी में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर के बाद पूरे सैफई परिवार में शोक छाया हुआ हैं।
MORE NEWS>>>छत्तीसगढ़ में हाईवा-ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 3 लोगो की दर्दनाक मौत, एक हेल्पर की हालत गंभीर

Leave a Comment