Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भिंड में NH-719 हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार तीन युवकों को कंटेनर ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रदेश के भिंड जिले शनिवार सुबह बाइक सवार तीन युवकों को एक तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने रौंद दिया। जिस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना मेहगांव थाना के अंतर्गत NH-719 की है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जिला अस्पताल भिजवा दिया हैं। वहीँ, हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया जिसे संभालने के लिए पुलिस जुटी हुई है।
ग्वालियर में मंडल अध्यक्ष समेत 16 नेताओं ने पद से इस्तीफे दिए –
उधर, ग्वालियर में दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक से नाराज वार्ड-52 के मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह राजपूत ने अपने 15 अन्य समर्थकों के साथ पद से इस्तीफा दे दिया। वे शुक्रवार रात ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे और यहां पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा को अपने इस्तीफा सौंपे दिए। इस मामले में पुष्पेंद्र का कहना है कि, “कई सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान विधायक प्रवीण पाठक ने उन्हें अपमानित किया था। जिससे उनके आत्मसम्मान को भारी क्षति पहुंची हैं। इसलिए वे अब अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं।”
MORE NEWS>>>भोपाल में लगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पोस्टर, भगवान सहस्त्रबाहु पर टिप्पणी करने से विवादों में घिरे बागेश्वर धाम

Leave a Comment