Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जाने-माने एक्टर आदित्य ने की आत्महत्या, बाथरूम में रहस्यमयी तरीके से पड़ी मिली लाश, ड्रग्स की ओवरडोज से हुई मौत

Aditya Singh Rajput
Aditya Singh Rajput

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जाने-माने बॉलीवुड एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झंकझोर कर रख दिया है। एक्टर को सोमवार दोपहर उनके अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में मृत पाया गया था। इसके बाद उनका दोस्त और बिल्डिंग का वॉचमैन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां एक्टर को मृत उन्हें घोषित कर दिया गया।
Aditya Singh Rajput
Aditya Singh Rajput
कौन थे आदित्य सिंह राजपूत…?
बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य ने कुछ टीवी शोज और फिल्मों में काम करने के बाद अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया और इस ब्रांड के तहत वो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे। उन्होंने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को भी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। एक्टर की अचानक हुई मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।
फ़िल्मी दुनिया में किसी के लिए भी यह विश्वास कर पाना मुश्किल है कि, कल तक पार्टी करते और हंसते-मुस्कुराते आदित्य आज इस दुनिया में नहीं हैं। दिल्ली के रहने वाले आदित्य सिंह राजपूत का मॉडलिंग करियर काफी बढ़िया रहा था। उन्होंने ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ नाम की फिल्मों में भी काम किया और इसके अलावा वो टीवी पर आए लगभग 300 विज्ञापनों का हिस्सा रहे हैं। आदित्य फिल्म इंडस्ट्री में भी अच्छी पहचान रखते हैं और उनका कनेक्शन कई बड़े लोगों से भी था।
MORE NEWS>>>अजमेर में बेटा-बेटी सहित कुए में कूदी महिला, डूबने से तीनो की मौके पर हुई मौत, आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

Leave a Comment