Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अजमेर में बेटा-बेटी सहित कुए में कूदी महिला, डूबने से तीनो की मौके पर हुई मौत, आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

Suicide in Rajasthan
Suicide in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के अजमेर जिले के नसीराबाद में एक माँ ने अपने बेटे और बेटी के साथ कुएं में कूद कर जान दे दी। सूचना मिलते ही गांव वालों ने उन्हें कुए से बाहर निकाला। लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। घटना नसीराबाद सदर थाना के अंतर्गर लोहरवाड़ा की है।
Suicide in Rajasthan
Suicide in Rajasthan
घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेकर अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवा दिए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीँ, मरने वालों में भगवतीदेवी पत्नी रामचन्द्र जाट (32), कुलदीप (12) व दीपिका (6) शामिल है। पुलिस ने पीहर पक्ष को भी घटना की सूचना कर दी है। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा। जहां यह वारदात हुई, वह कुआं मृतका के घर से करीब 1 किलोमीटर दूर है।
Ramchandra Jat
Ramchandra Jat
बताया जा रहा है कि, पारिवारिक क्लेश के चलते महिला ने यह कदम उठाया हैं। फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मृतका का पति रामचन्द्र जाट जल संसाधन विभाग में नसीराबाद के सात नम्बर टैंक पर संविदा पर कार्यरत है। लेकिन आज वह छुट्‌टी पर था।
MORE NEWS>>>गुयाना के गर्ल्स हॉस्टल में भीषण आग, हादसे में 20 छात्राओं की दर्दनाक मौत, खराब मौसम के चलते रेस्क्यू में आ रही दिक्कतें

Leave a Comment