Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी के 3 युवकों की हरिद्वार में दर्दनाक मौत, तेज़ रफ़्तार ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, हादसे के बाद कार के उड़े परखच्चे

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी शहर के रहेने वाले 3 युवकों की हरिद्वार में दर्दनाक परिस्तिथि में मौत हो गई। जबकि, उनका एक साथी अभी भी गंभीर रूप से घायल है। चारों युवक कार से हरिद्वार घूमने के लिए गए थे। तभी रात में बहादराबाद थात्रा क्षेत्र में उनकी कार को एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि, कार के परखच्चे उड़ गए और 3 युवको की मौके पर ही मौत हो गयी।
Breaking News
Breaking News
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला कुतुबपुर निवासी विनय कुमार, हेमंत यादव, रोहित, दीपक कार में घूमने के लिए हरिद्वार गए थे। देर रात उनकी कार हरिद्वार के बहादराबाद थात्रा क्षेत्र में पड़ने वाले रघुनाथ मॉल के समीप एक ट्रक से टकरा गई और हादसे में हेमंत, रोहित और दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनय गंभीर रूप से घायल है। जिसे हरिद्वार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रात तक रेवाड़ी लाए जाएंगे शव –
हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया और कार के परखच्चे उड़ गए। मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालकों ने बड़ी मुश्किल से चारों युवको को बाहर निकाला, लेकिन तब तक 3 युवकों की मौत हो चुकी थी। जैसे ही एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर उनके मोहल्ले में पहुंची तो मातम पसर गया। परिजन तुरंत हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। वहीँ, दोपहर बाद तक तीनों के शव का पोस्टमार्टम होगा और रात तक शव रेवाड़ी लाए जाएंगे।
MORE NEWS>>>कानपूर की CSJM यूनिवर्सिटी में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, कोई जनहानि नहीं

Leave a Comment