Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपूर की CSJM यूनिवर्सिटी में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, कोई जनहानि नहीं

Kanpur News
Kanpur News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर की CSJM यूनिवर्सिटी के मुल्यांकन भवन में आज सोमवार सुबह 10:45 बजे भीषण आग लगी। आग किन कारणों से लगी है, इसका कुछ पता नहीं चल पाया। मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची।
Kanpur News
Kanpur News
यूनिवर्सिटी के मुल्यांकन भवन में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। क्योंकि मुल्यांकन भवन के दो कमरे आग की चपेट में आ गए। जिसमें कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड जल गए। विध्यार्थियों की पुरानी आंसरशीट, पुराने क्वेश्चन पेपर सहित वार्षिक परीक्षाओं के नये प्रश्नपत्र भी जल कर राख हो गये। इसके अलावा कई अन्य डॉक्युमेंट भी जल गये।
Kanpur News
Kanpur News
फायर फाइटर्स को अंदर घुसने में काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ा क्योंकि आग लगने से मुल्यांकन भवन धुआँ-धार हो रहा था। फायर फाइटर्स ने ऑक्सीजन किट पहनकर अंदर गये तब जाकर आग बुझाने का काम शुरू हुआ। लगभग 2 घण्टे में आग पर काबू नहीं पाया गया तो कुछ फायर फाइटर्स भवन के पीछे के रास्ते से खिड़की तोड़कर अंदर गए और अंदर से ही पानी की बौछार की गई।
MORE NEWS>>>महाराणा प्रताप जयंती समारोह पर बोले CM, भले ही जान चली जाए पर हल्दी घाटी की माटी का मान-सम्मान नहीं जाने दूंगा
आग लगने के दौरान BSC नर्सिंग के छात्र परीक्षा दे रहे थे। कैंपस के अंदर धुआं उठते ही आनन-फानन में सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। सभी को यूनिवर्सिटी के दूसरे भवन में पंहुचाया गया। ये जानकार बेहद हैरानी होगी कि करोड़ो की बनी इस यूनिवर्सिटी में आग बुझाने के कोई इंतजाम नहीं किए गए थे। विश्वविध्यालय के कुलसचिव डॉ. अनिल कुमार यादव ने बताया कि आग बुझने के बाद ही इस क्षति का आकलन हो सकेगा। आग से कोई जनहानि नहीं हुई हैं।

Leave a Comment